रानीखेत जिलाध्यक्ष की नियुक्ति पर ये विधायक हुए लाल,संगठन के बड़े पदाधिकारी को सुनाई खरी खोटी

ख़बर शेयर करें -


रानीखेत जिलाध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर उनसे न पूछे जाने पर सल्ट के विधायक महेश जीना खासे नाराज़ बताए जा रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि विधानसभा सत्र से पहले सीएम आवास पर हुई विधान मंडल दल की बैठक में न केवल उन्होंने नाराजगी जताई बल्कि भाजपा प्रदेश संगठन के एक बड़े पदाधिकारी को खूब खरी खोटी सुनाई।

सूत्र बताते हैं कि विधानसभा सत्र से एक दिन पहले सीएम आवास पर हुई विधानमंडल दल की बैठक बेहद चर्चाओं रही, बैठक में शामिल एक विधायक ने उत्तराखंड बीजेपी के  एक बड़े पदाधिकारी पर इस बैठक में  जमकर आरोप लगाए।

जी हां ,हम बात कर रहे हैं विधायक महेश जीना की जिसने सूत्र बताते है कि बीजेपी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी पर विधानमंडल दल की बैठक में ही गंभीर आरोप जड़ डाले ।विधानमंडल दल की बैठक में  महेश जीना ने यह तक कह दिया अगर मेरा इस्तीफा चाहिए तो मैं इस्तीफा देने को भी तैयार हूं और अगली बार चाहे मुझे टिकट भी मत देना।

विधायक महेश जीना विधानमंडल दल की बैठक में खासे गुस्से में थे एक विधायक ने नाम ना छापने की शर्त पर साफ कहा की मामला जिलाध्यक्ष की नियुक्ति क़ो लेकर था जिसमे विधायक से पूछा तक नहीं गया ।सूत्र बताते है विधायक की नाराजगी संगठन के इस वरिष्ठ पदाधिकारी की हर जगह इन्वॉल्वमेन्ट क़ो लेकर भी रही। यहां बता दें कि सल्ट विधायक महेश जीना अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं।