रानीखेत शरदोत्सव आयोजन को लेकर डीएम से मिले सांस्कृतिक समिति और व्यापार मंडल पदाधिकारी, डीएम ने दिया उत्सव स्थल के लिए कमांडेंट से बातचीत का आश्वासन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: आज रानीखेत सांस्कृतिक समिति एवं व्यापार मंडल रानीखेत के एक प्रतिनिधि मंडल ने सांस्कृतिक समिति अध्यक्ष विमल सती के नेतृत्व में जिला अधिकारी वंदना सिंह से उनके कार्यालय में मुलाकात कर रानीखेत में शरदोत्सव का आयोजन कराए जाने की मांग की।


प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी को बताया कि रानीखेत में शरदोत्सव-ग्रीष्मोत्सव के आयोजन की लंबी परंपरा रही है लेकिन पिछले तीन वर्षों से इसके आयोजन पर विराम लगा है जिस कारण स्थानीय प्रतिभाओं को मंच नहीं मिल पा रहा है और लोक उत्सव के ज़रिए पर्यटकों को आकर्षित करने का प्रयास भी नहीं हो पा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  विवेकानंद तपोस्थली काकड़ीघाट में आयुर्वेदिक एवं यूनानी सेवाएं उत्तराखंड के संयोजन ‌में हुआ योगा लाइव स्ट्रीमिंग कार्यक्रम,योगा साधकों ने किया योगाभ्यास

प्रतिनिधि मंडल ने जिला अधिकारी से शरदोत्सव आयोजन के लिए नवंबर दूसरे पखवाड़े में नरसिंह ग्राउंड उपलब्ध करवाने की मांग की तथा इस हेतु प्रशासन की ओर से एक बैठक आहूत करने का भी अनुरोध किया। इस पर जिलाधिकारी ने सकारात्मक दृष्टिकोण दिखाते हुए उत्सव आयोजन के लिए शीघ्र नर सिंह ग्राउंड के लिए के०आर०सी० स्टेशन कमांडर से लिखित एवं मौखिक वार्ता करने का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि शरदोत्सव बैठक के लिए संयुक्त मजिस्ट्रेट व तहसीलदार को निर्देशित करेंगी। प्रतिनिधि मंडल ने इस बाबत जिलाधिकरी को ज्ञापन भी सौंपे।
प्रतिनिधि मंडल में व्यापार मंडल महासचिव संदीप गोयल, उपाध्यक्ष दीपक पंत, महिला उपाध्यक्ष नेहा माहरा, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, सांस्कृतिक सदस्य गोपाल सिंह बिष्ट, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी आदि थे।