अनजान लोगों ने अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित के रिसोर्ट व फैक्ट्री में लगाई आग

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश: अंकिता भंडारी हत्याकांड से पूरे उत्तराखंड में आक्रोश है ,लोग सड़कों पर‌ उतरा कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। अंकिता भंडारी के हत्यारों के खिलाफ लोगों का गुस्सा निरंतर बढ़ता ही जा रहा है। कल ग्रामीणों ने अंकिता भंडारी के हत्या आरोपी और बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट वनंत्रा में तोड़फोड़ की थी। पुलकित आर्य की इस फैक्ट्री के बनने के कई साल बाद वनंत्रा रिजॉर्ट को बनाया गया था। यह रिजॉर्ट पुलकित की अय्याशी का अड्डा था। फैक्ट्री में भी कई अनैतिक कार्य होने का आरोप लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  इस बार उत्तराखंड में 2019 की‌ तुलना में कम हुआ मतदान,पूरे प्रदेश में 53.56मतदान, उदासीन दिखा मतदाता

आज भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। आज स्थानीय अंजान लोगों ने रिजॉर्ट की पीछे बनी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आग लगा दी है कल जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया तो उस समय भी लोगों ने उनके साथ मारपीट की थी। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से तीनों आरोपियों को बचाया था।

यह भी पढ़ें 👉  वोट डालने हल्द्वानी जा रहे चिकित्सक की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, हुई मौत,

शनिवार को एम्स पहुँचने पर  यमकेश्वर विधायक रेणु बिष्ट को गुस्साई भीड़ का सामना करना पड़ा।इधर नगर निगम और राजस्व विभाग टीम पुलकित आर्य के घर पहुंची है नगर निगम और राजस्व विभाग की टीम घर का जायजा ले रही है। पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य ने कहा है कि वे जिम्मेदार लोग हैं‌ प्रशासन को पूरा सहयोग दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल