अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज बिनसर महादेव मंदिर में योग दिवस का आयोजन,राम गिरी महाराज ने की योग को दिनचर्या का भाग बनाने की अपील

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज बिनसर महादेव मंदिर में योग दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान क्षेत्र के कई लोगों ने इसमें प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम में मुख्य अथिति क्षेत्रीय विधायक डा. प्रमोद नैनवाल थे लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जागेश्वर कार्यक्रम में जाने के कारण वे यहां उपस्थित नहीं हो सके। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर जिलाध्यक्ष भाजपा लीला बिष्ट उपस्थित रहीं।

यह भी पढ़ें 👉  कविवर सुमित्रानंदन पंत की 124वीं जयंती उनके पैतृक गांव में समारोह पूर्वक मनाई गई, काव्य गोष्ठी आयोजित, साहित्यकार हुए सम्मानित

योग कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के साथ साथ क्षेत्र की महिलाओं, युवाओं एवम बुजुर्गो ने प्रतिभाग किया। राजकीय जूनियर हाईस्कूल गाड़ी की शिक्षिका डॉ विनीता खाती ने अपने विद्यालय के विद्यार्थियों के साथ कुशलता पूर्वक योग का प्रशिक्षण दिया।इस दौरान एसएसबी रानीखेत के जवानों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रामगिरि महाराज द्वारा की गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने योग को अपने दैनिक जीवन में अपनाने की बात कही। इस दौरान संयुक्त मजिस्ट्रेट जय किशन भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक