रानीखेत में राहुल गांधी पर सोशल मीडिया में भद्दी टिप्पणी से कांग्रेस हुई लाल, कोतवाल को ज्ञापन देकर सख्त कार्रवाई की मांग की

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत– सोशल मीडिया में अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गाँधीके खिलाफ भद्दी टिप्पणी करने से नाराज़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक को ज्ञापन देकर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और उसे शहर बदर करने की मांग की।

ज्ञापन में कहा गया कि सोशल मीडिया के माध्यम से डिगम्बर सिंह मनराल नाम की आई0डी0 द्वारा अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गाँधी को लेकर अनर्गल, भद्दी व धार्मिक उन्माद फैलाने वाली पोस्ट डाली गयी है व उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। जिससे समस्त कांग्रेसजनों की भावनाओं को ठेस पहुँची है और आमजन में भी आपसी वैमनस्य फैलने का खतरा पैदा हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत नगर के सौंदर्यीकरण के लिए व्यापार मंडल‌ चयनित स्थानों पर सेल्फी पॉइंट बनाएगा, छावनी परिषद सीईओ से मांगी अनापत्ति

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि उक्त व्यक्ति द्वारा पूर्व में भी सोशल मीडिया के माध्यम से रानीखेत के शान्तिपूर्ण माहौल को खराब करने व भड़काने का प्रयास किया जाता रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक

उन्होंने मांग की उपर्युक्त व्यक्ति के विरुद्ध सख़्त कार्रवाई की जाए और उसे शहर बदर किया जाए अन्यथा रानीखेत कांग्रेस कमेटी उग्र आन्दोलन को बाध्य होगी जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।

यह भी पढ़ें 👉  कविवर सुमित्रानंदन पंत की 124वीं जयंती उनके पैतृक गांव में समारोह पूर्वक मनाई गई, काव्य गोष्ठी आयोजित, साहित्यकार हुए सम्मानित

ज्ञापन देने वालों में पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पांडेय, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रचना रावत, महिला नगर अध्यक्ष कांग्रेस नेहा साह माहरा, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश आर्या, कॉर्डिनेटर कुलदीप कुमार, यतीश रौतेला, पंकज गुरुरानी, हेमंत बिष्ट, विनीत चौरसिया, सोनू सिद्दीकी आदि उपस्थित रहे।