सुमित गोयल व अमर जगाती की जोड़ी ने शांति टेनिस एकडमी देहरादून में उत्तराखण्ड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में प्राप्त किया तीसरा स्थान

ख़बर शेयर करें -

देहरादून: सुमित एवं अमर की जोड़ी ने उत्तरांचल देहरादून शांति अकेडमी में चल रहे लॉन टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेकर‌ टूर्नामेंट में तीसरा स्थान हासिल किया ।

5 और 6 नवम्बर को आयोजित इस टूर्नामेंट में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, केरला, तमिलनाडु आदि राज्यों से लगभग 150 खिलाड़ियों ने भाग लिया । टूर्नामेंट में 80, 90, 100, 110 एवं 120 आयु वर्ग के खिलाड़ियों के कैटेगरी रखी गई थी। टूर्नामेंट में केवल युग़ल स्पर्धा हुई।

यह भी पढ़ें 👉  झलोडी़ में स्वच्छता अभियान के तहत निकाली रैली, दिया स्वच्छता की अनिवार्यता व महत्ता का संदेश

सुमित और अमर की जोड़ी शीर्ष वरीयता प्राप्त अविनाश कुंवर और विजेंदर चौहान के साथ 90 आयु वर्ग के सेमी फाइनल मैच में कड़े मुकाबले में 8-4 के स्कोर से मैच हार गये और तृतीय स्थान प्राप्त किया। दर्शकों ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।
उत्तराखण्ड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में रानीखेत और नैनीताल से 3 – 3 खिलाड़ियों ने भाग लिया।
रानीखेत से अरविंद साह और गौरव पांडेय की जोड़ी ने 80 आयु केटेगरी में अपना पहला मैच खेला और शानदार प्रदर्शन किया। नैनीताल के राघवेंद्र साह और घनश्याम लाल साह ने 120 आयु वर्ग में शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *