रानीखेत के नागरिक शिष्टमंडल ने केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से मिलकर समस्याओं के‌ निदान की लगाई गुहार

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत– छावनी क्षेत्र में रह रहे भूमिहीनों को आवास योजना का‌ लाभ दिए जाने, छावनी क्षेत्र के सिविल एरिया को चिलियानौला नगर पालिका में विलय कराने, एनसीसी मैदान को राज्य सरकार को लीज पर स्टेडियम निर्माण हेतु सौंपने और लोअर माल सड़क को डिग्री कॉलेज के पास जालली मार्ग से लिंक करने की मांग को लेकर एक शिष्टमंडल ने रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट और पू्र्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें 👉  कविवर सुमित्रानंदन पंत की 124वीं जयंती उनके पैतृक गांव में समारोह पूर्वक मनाई गई, काव्य गोष्ठी आयोजित, साहित्यकार हुए सम्मानित

प्रेमा जगाती विद्यालय के वार्षिक समारोह में पहुंचे केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी से छावनी परिषद के नामित सदस्य मोहन नेगी के नेतृत्व में मिले शिष्टमंडल ने रानीखेत नगर की समस्याओं को लेकर उन्हें ज्ञापन सौंपकर नगर की समस्याओं से अवगत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक

नेता द्वय को दिए ज्ञापन में उनका ध्यान नगर में जीर्ण-शीर्ण घरों में बसर कर‌ रहे भूमिहीनों की ओर दिलाते हुए कहा गया कि छावनी एरिया होने से केंद्र सरकार की अटल‌ आवास योजना से‌ नगर क्षेत्र के गरीब , भूमिहीन वंचित हैं। इन्हें भी अटल आवास योजना का लाभ देते हुए निःशुल्क भूमि भवन आवंटित किया जाए साथ ही बेघर लोगों के‌ लिए रैन-बसेरों का निर्माण हो।