नैनीताल की नवनियुक्त जिलाधिकारी ने कार्यभार संभाला, कहा -सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :जिले की नवनियुक्त जिलाधिकारी वंदना सिंह ने शनिवार को कलेक्ट्रेट में कार्यभार ग्रहण कर लिया है l इससे पूर्व वह अल्मोड़ा जिले की जिलाधिकारी थी l नवनियुक्त जिलाधिकारी वंदना सिंह नैनीताल जिले में इससे पहले कई पदों पर कार्य कर चुकी हैं उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी l शनिवार की सुबह उनके यहां पहुंचने पर अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  जे एंड जे सिटी मांटेसरी स्कूल का वार्षिकोत्सव रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न, छात्र -छात्राओं ने विभिन्न देशों की संस्कृति मंच पर उतारी

नवनियुक्त जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि राज्य सरकार की नैनीताल जनपद के लिए जो प्राथमिताए जो समस्याएं है उस पर कार्य किया जाएगा बताया कि सरकार के जो भी कार्य है उनका पालन करवाना प्राथमिक है। बताया कि इस बीच जनता के माध्यम से जो भी समस्या होंगी उनका निस्तारण किया जाएगा। बताया कि जिले की अन्य सम्बंधित समस्याओं के बारे में अधिकारियों संघ जल्द बैठक कर आगे आने वाले सीजन को लेकर वार्ता की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  कैंट बोर्ड के दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़े गए, CBI ने उन्हें रंगे हाथ किया गिरफ्तार

पीसी में जिलाधिकारी वंदना सिंह ने पूर्व डीएम धीराज गर्ब्याल के जिले को सवारने के लिए किए गए कार्यो की सराहना की कहा कि जो पर्यटन के दृष्टि व शहर के लिए जो लाभदायक है उनको आगे जारी रखा जाएगा। पर्यटन सीजन को लेकर बताया कि पर्यटन सीजन में भारी पर्यटको की भीड़ के चलते जाम की व पार्किंग की समस्याओं को अधिक देखने को मिलती है जिसकी भौगोलिक परिस्थितियों को देख जल्द समाधान किया जाएगा।