दो फरवरी से हैदराबाद में आयोजित नेशनल मास्टर गेम्स के लिए उत्तराखंड टेनिस टीम गठित, रानीखेत के सुमित बने कैप्टन

ख़बर शेयर करें -

आगामी 2 फ़रवरी से 5 फ़रवरी तक तेलंगाना प्रान्त के हैदराबाद में खेले जाने वाले नेशनल मास्टर गेम्स में प्रतिभाग हेतु उत्तराखंड की टेनिस टीम के लिए चयन प्रतियोगिता आयोजित हुई तदुपरांत नेशनल मास्टर गेम्स के लिए उत्तराखण्ड की टीम घोषित करते हुए विभिन्न आयु वर्ग के 9 खिलाड़ियों को चुना गया।नेशनल गेम्स लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम हैदराबाद और गाचीबोवली तेलंगाना में आयोजित होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण

राज्य की टेनिस टीम के लिए टीम कप्तान उत्तराखण्ड टेनिस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष – रानीखेत के सुमित गोयल (49) , रामनगर के देवेंद्र सिंह रावत (60), चम्पावत के मेजर (रिटायर्ड) राजेंद्र मेहता (64), नैनीताल के प्रोफ़ेसर अमित जोशी (55) अमर जगाती (45), ऋषिकेश के स्टीफ़न धुंगे (51), देहरादून के राहुल कुमार (31) राहुल मेहता (32) और आशीष बिष्ट चयनित हुए।चयन प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि डी एफ़ ओ तराई वेस्ट श्री प्रकाश आर्य (आई एफ़ एस) रहे।

यह भी पढ़ें 👉  भिकियासैण उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,एक सप्ताह में पेयजलापूर्ति सुचारू न होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन की‌ चेतावनी

इधर मास्टर गेम्स फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील कुमार डैंग ने टीम की घोषणा की और सभी खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएँ दी। चयन प्रतियोगिता ऑप्टिमम टेनिस एकेडमी, चिनाइयाँ में मास्टर गेम्स फेडरेशन के कुमाऊँ संयोजक सुमित गोयल ने आयोजित की। चयन कर्ता देहरादून के प्रदीप पंत और हल्द्वानी के हेम पांडेय रहे।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय इंटर कॉलेज सिलोर महादेव में विद्यालय प्रबंधन समिति के‌ राजेन्द्र सिंह नेगी और पीटीए के दिनेश चंद्र आर्य अध्यक्ष निर्वाचित

क्रिकेट कोच लियाक़त अली, प्रभात मेहरा, एल आई सी के गौरव पांडेय, डॉक्टर दीप पार्की, अधिवक्ता अमित गोयल, गोविंद सिंह बिष्ट, वसीम नवाब, दीपक गर्ग, अरविंद शाह, विवेक पांडेय, डॉक्टर महिराज माहरा आदि ने पूरी टीम और कैप्टन को राज्य के लिए पदक जीतने की शुभकामनाएँ दी हैं।