रानीखेत में महिलाएं घर -घर जाकर कर रही हैं श्री राम पूजित अक्षत वितरण का कार्य

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत– अयोध्या श्री राम पूजित अक्षत को घर-घर बांटने का अभियान मातृ शक्ति रानीखेत द्वारा जारी है। महिलाएं अक्षत की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर घर घर पहुंचाने का काम कर रही हैं।

इस कार्य को करते हुए महिलाओं का कहना है कि जिस प्रकार हम राम मंदिर बनाने में समर्पण लेने आए थे उसी प्रकार से आज अक्षत लेकर निमंत्रण देने आए हैं जिससे कि हर घर को यह अहसास हो‌ कि वह राम मंदिर का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती

बताया गया कि अक्षत वितरण 1 जनवरी से शुरू हो चुका है और यह अभियान 15 फरवरी तक चलेगा ।महिलाओं द्वारा जरूरी बाजार, खड़ी बाजार, इंदिरा बस्ती, बद्री व्यू ,किल घर ,राजपुरा आदि स्थानों में अक्षर वितरण का कार्य शुरू किया गया। अभियान के तहत 22 जनवरी को राम मंदिर अयोध्या आने का निमंत्रण भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की

अभियान में विमला रावत, रेखा आर्य ,अनु सोनकर, मीना वर्मा ,बबीता, माया नैनवाल, कमला चौरसिया, तनुजा शाह, अंजू पांडे ,हरीश पांडे,माया नेगी आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत नगर में जन मिलन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट