रंगारंग कार्यक्रम और खेल‌ स्पर्धाओं के साथ सम्पन्न हुआ वीरशिबा पब्लिक स्कूल रानीखेत का वार्षिक खेल महोत्सव

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत-वीरशिबा पब्लिक स्कूल रानीखेत का वार्षिक खेल महोत्सव यहां एन सी सी मैदान में रंगारंग कार्यक्रम और विभिन्न खेल स्पर्धाओं के साथ संपन्न हुआ। मुख्य अतिथि पूर्व जिला क्रीड़ा अधिकारी एवं नेशनल हाकी प्लेयर रहे जुबैद अहमद के साथ अति विशिष्ट अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर महोत्सव की शुरुआत की।

खेल महोत्सव का आरम्भ नन्हें मुन्ने बच्चों द्वारा स्वागत गीत से किया गया। रेटो् नृत्य,जुम्बा नृत्य ने भी अतिथियों का मन मोहा। वार्षिक खेल महोत्सव के अंतर्गत जूनियर बालिका वर्ग में 100मीटर दौड़ और 200मीटर बालक वर्ग दौड़ आयोजित की गई वहीं पू्र्व प्राथमिक वर्ग में जलेबी दौड़,बलून दौड़ और सीनियर वर्ग बालक व बालिका वर्ग में 400मीटर भाला फेंक,गोला फेंक, और ताइक्वांडो स्पर्धा का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत नगर में जन मिलन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

इससे पूर्व मुख्य अतिथि जुबैद अहमद, अतिविशिष्ट अतिथि डिप्टी कमांडेंट कमल चंद, पूर्व न.पा.चेयरमैन कल्पना देवी, बीरशिवा प्रबंधन समिति की फाउंडर मैनेजर श्रीमती निरूपमा भट्ट तलवार,श्री तिलक राज तलवार,श्री निरूपेंद्र तलवार, उनकी पत्नी श्रीमती मुस्कान, अकादमिक निदेशक श्रीमती प्रीति पांडेय, चौखुटिया शाखा की प्रधानाचार्या कुछ प्रियंका आर्या, रानीखेत शाखा की प्रधानाचार्या श्रीमती संगीता अधिकारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम का संचालन छात्रा प्रशंसा तिवारी एवं शुभांगी ने किया । प्रधानाचार्या श्रीमती संगीता अधिकारी ने वार्षिक आख्या पेश की वहीं स्कूल की अकादमिक निदेशक श्रीमती प्रीति पांडेय ने कार्यक्रम में उपस्थिति के लिए अभिभावकों का आभार व्यक्त करते हुए स्कूल के अग्रिम सत्र से नई अकादमिक योजनाएं शुरू करने मसलन पढ़ाई का स्तर,पाठ्य सहगामी क्रियाएं, कम्प्यूटर लैब , रोबोटिक कक्षाएं एवं विज्ञान प्रयोगशाला के विषय में बताया।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती

मुख्य अतिथि जुबैद अहमद ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की वहीं अति विशिष्ट अतिथि कमल चंद ने बच्चों से नशा मुक्ति और यातायात नियमों का पालन करने का आह्वान किया। विशिष्ट अतिथि श्रीमती कल्पना देवी ने स्कूल को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।बीरशिवा प्रबंधन समिति की फाउंडर मैनेजर श्रीमती निरूपमा भट्ट तलवार,श्री तिलक राज तलवार,श्री निरूपेंद्र तलवार,ने अभिभावकों का आभार जताया और अध्यापक अध्यापिकाओं व छात्र -छात्राओं द्वारा कार्यक्रम की सफलता के लिए किए गए प्रयासों को सराहा।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की