“कांग्रेस चली गांव की ओर” अभियान के तहत देवेन्द्र यादव पहुंचे रानीखेत,कांग्रेसजनों ने किया स्वागत ,आज गैरड़ गांव में बिताएंगे रात,मशाल यात्रा में की शिरकत

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : “कांग्रेस चली गांव की ओर” अभियान के तहत आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव सायंकाल रानीखेत विधान सभा में पहुंचे ।क्षेत्रीय विधायक करन माहरा सहित कांग्रेस नेताओं ने उनका खैरना सीमा पर स्वागत किया।श्री यादव ने देर सायं ताडी़खेत में मशाल जागरण यात्रा में शिरकत की वे आज रात्रि प्रवास गैरड़गांव में करेंगे।

कांग्रेस के “कांग्रेस चली गांव की ओर” अभियान की शुरुआत आज से हो गई है जिसके तहत प्रभारी देवेन्द्र यादव रानीखेत क्षेत्र में पहुंच गए है।यादव आज रात्रि प्रवास ताडी़खेत विकास खंड के गैरड़ गांव में करेंगे। सांयकाल रानीखेत विधान सभा क्षेत्र की सीमा पर खैरना के पास कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव की आगवानी व स्वागत क्षेत्रीय विधायक करन माहरा ,नैनीताल की पूर्व विधायक सरिता आर्य,अल्मोडा़ के विधायक मनोज तिवारी, जिलाध्यक्ष नैनीताल सतीश नैनवाल और रानीखेत विधान सभा क्षेत्र के सभी नगर /ब्लाॅक अध्यक्षों व जिलाध्यक्ष सहित वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने किया।देर सायं यादव ने ताडी़खेत में मशाल यात्रा में भाग लिया ।मशाल यात्रा गांधी कुटीर से आरम्भ होकर ताडी़खेत बाजार में घूमी।

यह भी पढ़ें 👉  दरोगा भर्ती 2015 को लेकर बड़ी खबर, दोषियों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत करने के आदेश जारी

बता दें कि कांग्रेस नेताओं का गांव में प्रवास का कार्यक्रम आज से शुरू हो चुका है।यह कार्यक्रम 3 दिन का होगा जो 1 अक्तूबर से 3 अक्टूबर तक चलेगा।इस दौरान उत्तराखंड की सभी 670 न्याय पंचायतों में कांग्रेस के 14 वरिष्ठ नेता रात्रि प्रवास करेंगे और राज्य सरकार की विफलताओं से ग्रामीणों को जागरूक करेंगे। कांग्रेस नेताओं द्वारा रात्रि प्रवास वाले घरों के मुखिया को शॉल देकर सम्मानित भी किया जाएगा ।अभियान के तहत कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, भुवन कापड़ी, गोविंद कुंजवाल और तिलकराज बेहड़ कुमाऊँ में गांव प्रवास कर रहे हैं वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रीतम सिंह, गणेश गोदियाल और किशोर उपाध्याय गढ़वाल के गांव प्रवास पर रहेंगे।
रानीखेत पहुंचे देवेन्द्र यादव आज रात्रि गैरड़ गांव में ललित आर्या के घर पर रात्रि प्रवास करेंगे जबकि कल उनका कपीना गांव में प्रवास का कार्यक्रम है।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी: हाईवे और बाईपास सड़कों के सुधार के‌ लिए केंद्र ने उत्तराखंड के लिए स्वीकृत की 2,006.82 करोड़ की‌ राशि
प्रभारी देवेन्द्र यादव का स्वागत करते विधायक करन माहरा,पूर्व विधायक सरिता आर्य
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.