21 वें दिन भी गूंजती रही नगर पालिका में शामिल करने की मांग, संघर्ष समिति ने छावनी सीईओ से मिलकर बताई नागरिक समस्याएं

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : छावनी सिविल एरिया को रानीखेत छावनी परिषद से पृथक कर रानीखेत -चिलियानौला नगर पालिका परिषद में शामिल करने की मांग पर रानीखेत विकास संघर्ष समिति का धरना प्रदर्शन गाँधी पार्क में 21वें दिन भी जारी रहा। संघर्ष समिति के शिष्टमंडल ने नागरिक समस्याओं को लेकर छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत नगर के सौंदर्यीकरण के लिए व्यापार मंडल‌ चयनित स्थानों पर सेल्फी पॉइंट बनाएगा, छावनी परिषद सीईओ से मांगी अनापत्ति

आज रानीखेत विकास संघर्ष समिति का शिष्टमंडल छावनी के निवासियों को छावनी देयकों केऑनलाइन भुगतान में आ रही कठिनाई को लेकर मुख्य अधिशासी अधिकारी से मिला तथा उन्हें छावनी देयकों के ऑनलाइन भुगतान में तकनीकी कठिनाई के बारे में अवगत कराया। छावनी परिषद मुख्य अधिशासी अधिकारी नागेश कुमार पांडेय ने ऑफ लाइन भुगतान की बात के लिए भी आश्वस्त किया कि कहा कि कोई ठोस कारण होने पर ऑफ लाइन भुगतान भी स्वीकार किया जाएगा। साथ ही पेयजल संबंधी समस्या के भी निराकरण की भी बात की। तत्पश्चात् गाँधी चौक पर नियमित धरना प्रदर्शन जारी रहा।

यह भी पढ़ें 👉  कविवर सुमित्रानंदन पंत की 124वीं जयंती उनके पैतृक गांव में समारोह पूर्वक मनाई गई, काव्य गोष्ठी आयोजित, साहित्यकार हुए सम्मानित

आज धरने में व्यापार मंडल पदाधिकारी, छावनी परिषद के निवर्तमान सभासद, रानीखेत वृद्धजन कल्याण समिति के सदस्य, वरिष्ठ नागरिक, व्यापारी, होटल एसोसिएशन सदस्यों सहित राजनीतिक , गैर राजनीतिक संगठनों ने सहभागिता की।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक