मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के समर्थन में मांगे वोट, व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी सहित अनेक लोग भाजपा में शामिल

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: आज रानीखेत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान किया साथ ही वे कुमाऊं रेजिमेंटल सेंटर रानीखेत में सैनिक कार्ड खेलते हुए नरेंद्र मोदी द्वारा सैनिकों के मान सम्मान के लिए किए गए कार्यों का जिक्र करना नहीं भूले।

इससे पूर्व ,मुख्यमंत्री धामी हेलीकाप्टर से ताड़ीखेत पहुंचे। मुख्यमंत्री धामी ने ताड़ीखेत और रानीखेत में जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल के लिए जनता से वोट की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी से लौट रहा टीचर सड़क हादसे का शिकार, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

यहां रंगोली बारात घर की छत पर जन सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने आयुष्मान योजना, अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज, किच्छा में एम्स, रेलवे और हवाई क्षेत्र में हो रहे कार्यों, उज्जवला योजना, किसानों को सम्मान निधि योजना को भाजपा की उपलब्धि बताया। उन्होंने कहा कि रानीखेत सैनिको की वीर भूमि है और यहाँ कुमाऊँ रेजिमेंट का सेंटर है, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सैनिकों का मान और सम्मान बढा़ने का काम किया है। उन्होंने कहा की 5 माह से उन्हें मुख्य सेवक की जिम्मेदारी दी गयी है और अपने कार्यकाल में उन्होंने 550 से ज्यादा फैसले लिए है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी से लौट रहा टीचर सड़क हादसे का शिकार, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने आँगनबाडी़ कार्यकर्ताओं का मानदेय बढ़ाया है, आशा बहनों और भोजन माताओं का मानदेय बढ़ाया है साथ ही पीआरडी के जवानों का भी मानदेय बढ़ाया है। समारिक सरकार ने वृद्धावस्था पेंशन, विकलांग पेंशन को बढा़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हर विभाग में जनता को लाभ पहुंचाने का रास्ता निकाला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी से लौट रहा टीचर सड़क हादसे का शिकार, अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

उनके रानीखेत आगमन पर रानीखेत व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनीष चौधरी ने भाजपा कि सदस्यता ली। इसके अतिरिक्त समाज सेवी मोहित नेगी के नेतृत्व में कुलदीप राणा, हरेंद्र अधिकारी, देव बिष्ट, जगदीश बिष्ट, सहित अनेक युवकों ने भाजपा कि सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर सांसद अजय टम्टा, दर्शन बिष्ट, प्रदीप बिष्ट, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।