ब्राइट पब्लिक स्कूल चौकुनी में गणतंत्र दिवस के अवसर पर बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से दिल जीता

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -ब्राइट पब्लिक जूनियर हाईस्कूल चौकुनी में गणतंत्र दिवस समारोह की 75वीं वर्षगांठ नन्हें- मुन्ने बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम पेश कर धूमधाम से मनाई गयी.

विद्यालय प्रांगण में विद्यालय अभिभावक संघ के अध्यक्ष श्री धीरेन्द्र सिंह अधिकारी एवं विद्यालय के प्रबंधक श्री नन्दन सिंह नेगी ने संयुक्त रूप से झंडा फहराया गया . नन्हें-मुन्ने बच्चों ने देशभक्ति, कुमाउनी, गढ़वाली, राजस्थानी, हिन्दी और अंग्रेजी कविता, नाटक और झोड़े आदि गीतों के माध्यम से सांस्कृतिक कार्यक्रम में समा बांध दिया. विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेन्द्र कुमार एवं सहायक प्रधानाचार्य भुवन बिष्ट ने बताया कि आज के दिन देश का संविधान लागू हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की

कार्यक्रम का संचालन अंजली नेगी ने किया. इस अवसर पर शिक्षक मनीष आर्या, विनिता आर्या, बबिता आर्या. माया अधिकारी,धर्मेंद्र आर्या, हेमा देवीसहित अनेक अभिभावक और नन्हें मुन्ने बच्चे उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती