विवेकानंद विद्या मंदिर और सरस्वती शिशु मंदिर में हुई कम्प्यूटर लर्निंग सेंटर की शुरूआत,अवडाॅर्ग फाउंडेशन ने दिए 12 कम्प्यूटर

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः अवडोर्ग फाउंडेशन दिल्ली द्वारा यहां विवेकानंद विद्या मंदिर और सरस्वती शिशु मंदिर में कम्प्यूटर लर्निंग सेंटर की शुरूआत की गई।इसके लिए संस्था ने दोनों विद्यालयों को 6-6कम्प्यूटर प्रदान किए ।


विवेकानंद विद्या मंदिर परिसर में आज रंगारंग कार्यक्रम के साथ कम्प्यूटर लर्निंग सेंटर की शुरूआत हुई।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं अवडोर्ग फाउंडेशन के चरनजीत धीमान ने अपने संबोधन में कहा कि लर्निंग सेंटर के जरिए बच्चों को अपने अभिरुचि के विषय को गहराई से जानने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि देश दुनिया में फैले फाउंडेशन के वालियनटर्स इस कार्य में बच्चों की भरपूर मदद करेंगे।कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि एवं विद्यालय की पुरातन छात्रा दीक्षा सती ने अपने संबोधन में कहा कि इस विद्यालय ने उन्हें शिक्षा के साथ संस्कार दिए है।आज विद्यालय आकर पुराने दिन जीने का अवसर मिला है।
कार्यक्रम को विद्यालय व्यवस्थापक अतुल अग्रवाल ने भी संबोधित किया।संचालन प्रधानाचार्य रमेश बिष्ट ने किया। आख्या शिशुमंदिर प्रधानाचार्य कृष्णानंद कांडपाल ने प्रस्तुत की।स्कूली बच्चों ने कुमाउनी ,गढ़वाली लोक नृत्य प्रस्तुत किए।इस अवसर पर साहित्यकार विमल सती ,शिशु मंदिर कोषाध्यक्ष दीप भगत, गोपाल मेहरोत्रा,नेहा मेहरोत्रा,सरोज सती, दया सागर सती, नवीन अग्रवाल,रचित अग्रवाल सहित शिक्षक उपस्थित रहे। इस अवसर पर फाउंडेशन के वालियनटर्स को प्रशस्ति-पत्र एवं अतिथियों को सम्मान पत्र दिए।

यह भी पढ़ें 👉  अब कलम से छलक रहा कहीं दर्द.. कहीं गुस्सा।..अबकी बार फिर मारी गईं है अंकिता !
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.