चौखुटिया पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए छह घंटे के भीतर दबोचा मोटर चोर

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : चौखुटिया पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चोर को चोरी की गई पानी की मोटर के साथ बाखली तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार👇

आज दिनांक-27.10.2022 वादी सुरेन्द्र सिंह रावत निवासी ग्राम दूध लिया महर थाना चौखुटिया जिला अल्मोड़ा ने अपने खेत से पानी की मोटर चोरी होने के सम्बन्ध में अज्ञात के विरुद्ध थाना चौखुटिया में अभियोग दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत में महिला कांग्रेस का नारी न्याय सम्मेलन संपन्न,अब कांग्रेस गांव-गांव नारी न्याय यात्रा निकाल महिलाओं को करेगी जागरूक

श्री प्रदीप कुमार राय, एसएसपी अल्मोड़ा ने घटना का तत्काल संज्ञान लेकर सीओ रानीखेत व थानाध्यक्ष चौखुटिया को चोरी का माल शीघ्र बरामद कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से मुक्ति के लिए 341वें दिन भी धरनारत रहे नागरिक, गांधी पार्क में रही नारेबाजी की गूंज

श्री टी0आर0 वर्मा, पुलिस उपाधीक्षक रानीखेत के निर्देशन में दिनेश नाथ महन्त थानाध्यक्ष चौखुटिया के नेतृत्व में चौखुटिया पुलिस टीम द्वारा ठोस सुरागरसी-पतारसी कर गहन पूछताछ से जानकारी जुटाकर बाखली तिराहे  के पास राकेश जोशी निवासी बेतनधार अग्नेरी मंदिर के पास, थाना चौखुटिया, जिला अल्मोड़ा के कब्जे से चोरी की पानी की मोटर बरामद होने पर उपरोक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  धामी कैबिनेट की बैठक संपन्न, आज ये लिए गए महत्वपूर्ण फैसले

पुलिस टीम
1- प्रभारी चौकी मासी, राहुल राठी
2- कानि० दीपक कुमार, थाना चौखुटिया
3- कानि० राजेन्द्र गोस्वामी, थाना चौखुटिया