राज्य आंदोलनकारी स्व.पूरन सिंह डंगवाल की स्मृति में ड्योढा़खाल में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर,बडी़ तादात में पहुंचे ग्रामीण

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः “सेवा ही संकल्प,सेवा ही जीवन” के ध्येय के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी द्वारा विधानसभा के ताडी़खेत विकास खंड अंतर्गत ड्योडा़खाल के आदर्श जूनियर हाईस्कूल में नवें विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आज राज्य आंदोलनकारी एवं दर्जा राज्यमंत्री रहे स्व. पूरन सिंह डंगवाल की स्मृति में किया गया। जिसमें बडी़ तादात में क्षेत्रीय ग्रामीणों ने शिविर का लाभ उठाया।

यह भी पढ़ें 👉  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने औली सैन्य स्टेशन में जवानों के साथ किया शस्त्र पूजन

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व श्री अधिकारी द्वारा ताडी़खेत, चौनलिया,भिकियासैंण और सरना और मजखाली, विनायक( भिकियासैंण) ,उपराडी़ लोधियाखान में ऐसे ही निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जा चुके हैं।

विधानसभा रानीखेत अंतर्गत ड्योढा़खाल में आयोजित नवें विशाल नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में बडी़ तादात में लोगों ने पंजीकरण करवाया और अपने स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के बारे में वरिष्ठ सर्जन, वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ,वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ,वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ, वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ, वरिष्ठ फिजीशियन, आदि वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों से परीक्षण कराया। चिकित्सकों द्वारा परीक्षण के पश्चात दवाइयां भी निशुल्क उपलब्ध कराई गई।

भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी ने बताया कि  शिविर में नेत्र रोग से संबंधित लोगों के आंखों के चश्मे और आंखों के ऑपरेशन भी निशुल्क कराए जाएंगे।

उन्होंने स्वास्थ्य शिविर को सफल बनाने में जनता द्वारा मिले सहयोग के लिए क्षेत्रीय जनता का धन्यवाद प्रकट किया।इससे पूर्व स्व. पूरन सिंह डंगवाल की स्मृति को नमन करते हुए उनका भावपूर्ण स्मरण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  किशोरी के शारीरिक शोषण के आरोपी एवी प्रेम नाथ को रानीखेत कोतवाली में मिली‌ कुर्सी,भड़के युवाओं ने किया हंगामा, पुलिस पर लगाए आरोप
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.