गोविंद सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय में विधायक नैनवाल ने किया स्वास्थ्य एटीएम का‌ शुभारंभ, एटीएम के माध्यम से शरीर की बीस जांच नि:शुल्क होंगी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : यहां विधायक डा0 प्रमोद नैनवाल ने आज गोविन्द सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय रानीखेत में हैल्थ एटीएम का शुभारम्भ किया। हैल्थ एटीएम के माध्यम से शरीर की बीस प्रकार की जांच कराने की सुविधा अब नि:शुल्क उपलब्ध होगी। हैल्थ एटीएम से विधायक ने अपना भी स्वास्थ्य परीक्षण कराया।

इससे पूर्व चिकित्सालय पहुंचे विधायक का डा अशोक टम्टा ने पुष्प गुच्छ भेंट कर व फूलमालाओं से स्वागत किया । कार्यक्रम में हैल्थ एटीएम को जनता को समर्पित करते हुए विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने कहा कि इस हैल्थ एटीएम से शरीर की 20 प्रकार की जांच नि:शुल्क होगी । उन्होंने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार व युवा मुख्यमंत्री द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में रानीखेत के लिए हैल्थ एटीएम देकर एक बड़ी सौगात दी है । जिसमे एक ही मशीन से अनेक जांच कम समय में व सही तरीके से हो सकेंगी । उन्होंने चिकित्सा स्टाफ की समस्याओं को सुन उनका निदान करने का आश्वासन भी दिया। विधायक ने कहा कि शीघ्र ही चिकित्सालय में नये डाक्टरों की नियुक्ति होगी। उन्होंने चिकित्सालय में निर्माण कार्य के लिए सम्बन्धित विभाग को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया।विधायक ने अस्पताल के लिए दस व्हीलचेयर, 3 स्टेचर, 10 स्टूल अपने विधायक निधि से देने की घोषणा की। इस अवसर पर आम जनमानस ने रानीखेत अस्पताल को मिले इस सौगात के लिए स्वास्थ्य मन्त्री व मुख्यमंत्री पुष्कर सिह धामी का धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण

कार्यक्रम का संचालन डा संदीप दीक्षित ने किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष लीला बिष्ट, छावनी परिषद सदस्य मोहन नेगी, भाजपा नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी, पू्र्व जिलाध्यक्ष दीप भगत, हर्षवर्धन पंत, मंडल ताड़ीखेत अध्यक्ष मुकेश पाण्डे,प्रदीप बिष्ट, तरुण जोशी, मीडिया प्रभारी रामेश्वर गोयल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व मंत्री गोविंद सिंह माहरा की‌103वीं जयंती पर‌ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चिकित्सालय में मरीजों को फल‌ वितरण किया