गोवंशीय पशु को बचाने की कोशिश में शिक्षक कार सहित नदी में गिरने से बाल-बाल बचा,पैराफिट पर चढी़ कार,भुजान के पास की घटना

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : -एकाएक सामने आए गोवंशीय पशु को बचाने के प्रयास में यहां शिक्षक की कार पैराफिट के ऊपर चढ़ गई और शिक्षक कार समेत नदी में गिरने से बाल-बाल बच गए। घटना रानीखेत – खैरना स्टेट हाईवे पर भुजान के पास की है।

मिली जानकारी के अनुसार आज बग्वालीपोखर से अपने घर हल्द्वानी जा रहे शिक्षक की जान बाल-बाल बची। हुआ ये कि सड़क पर अचानक गोवंशीय पशु उनकी कार के आगे आ गया,उसे बचाने के प्रयास में उनकी कार पैराफिट के ऊपर चढ़ गई। संयोगवश कार कोसी नदी में गिरने से बाल-बाल बच गई और एक बड़ा हादसा टल गया। बमुश्किल उन्हें वाहन से बाहर निकाला जा सका।
राजकीय इंटर कॉलेज बग्वालीपोखर (द्वाराहाट) में तैनात फूलचौड़, हल्द्वानी निवासी बाली सिंह राणा अपने वाहन यूके 04 वी1509 से गुरुवार को बग्वालीपोखर से हल्द्वानी स्थित घर की ओर रवाना हुए। स्टेट हाईवे पर भुजान के समीप पहुंचे ही थे कि एकाएक आगे से गोवंशीय पशु के आने से वह वाहन पर नियंत्रण खो बैठे। नतीजतन गोवंशीय पशु को बचाने के प्रयास में उनका वाहन कोसी नदी की ओर हाईवे पर लगे पैराफिट के ऊपर चढ़ गया। वाहन पैराफिट पर ही रुक गया। आवाजाही कर रहे लोगों व आसपास के लोगों ने घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। बमुश्किल वाहन के अंदर फंसे बाली सिंह राणा को बाहर निकाला गया। संयोगवश बड़ा हादसा टल गया और दुर्घटना में बाली सिंह राणा की जिंदगी बाल-बाल बच गई। यदि वाहन पैराफिट पर नही रुकता तो बड़ा हादसा सामने आ सकता था।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.