रानीखेत में कालू सैयद बाबा के उर्स मेले में आंधी से गिरा पेड़,,एक की मौत नौ घायल,मेला बंद,खिरखेत में पेड़ गिरने से बालिका गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत -यहां आज दोपहर कालू सैयद बाबा के उर्स समारोह में लगे मेले में बड़ा हादसा हो गया। तेज आंधी के कारण गिरे पेड़ की चपेट में आने से एक फड़ व्यवसायी की मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गए जिनमें दो‌ लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।इधर मेले का आज अंतिम दिन था हादसे के बाद मेला बंद कर‌ दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पानी, बिजली और क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर तहसील मुख्यालय भिकियासैण में किया प्रदर्शन

यहां आज दोपहर आई आंधी में कालू‌ सैयद उर्स समारोह के मेले में पेड़ गिरने से एक फड़ व्यवसायी की मौत हो गई। फड़ व्यवसायी संजू देवल रामपुर उप्र का रहने वाला था। इसके अलावा अन्य नौ लोग भी पेड़ की चपेट में आने से घायल‌ हो गए जिनमें आस पास के गांवों से आए मेलार्थी और खरीददार भी शामिल हैं। घायलों को स्थानीय लोगों ने पुलिस की सहायता से जीएसएम राजकीय चिकित्सालय रानीखेत पहुंचाया जहां से गंभीर रुप से घायल दो लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है जबकि अन्य का इलाज चल‌ रहा है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष ध्यक्ष विमल भट्ट ने चिकित्सालय पहुंच कर घायलों का हाल-चाल जाना।इधर चिकित्सालय में रक्त दान के लिए भी युवा पहुंचे।
इधर ,खिरखेत के पास पेड़ गिरने से एक बालिका घायल हो ग ई जिसे जिला पंचायत नीरज तिवारी और दीप तिवारी अपने वाहन से इलाज के‌लिए चिकित्सालय लेकर आए। कालिका के पास भी पेड़ गिरने से अल्मोड़ा मार्ग पर बड़े वाहनों की आवाजाही बंद हो गयी।

यह भी पढ़ें 👉  सांसद‌ अजय टम्टा के एनडीए सरकार में राज्यमंत्री बनने पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न, मिष्ठान वितरण व आतिशबाजी की