कमाल.. शिक्षिका ने अंतर्राष्ट्रीय तो स्कूल के बच्चों ने राज्य स्तरीय खेल में जीते गोल्ड व सिल्वर मेडल, बधाई दीजिए ताड़ीखेत की शिक्षिका यशोदा कांडपाल को

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: मलेशिया में दो से चार दिसंबर तक हुई अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक्स (एशियन)मास्टर्स प्रतियोगिता में रानीखेत ताड़ीखेत की शिक्षिका यशोदा कांडपाल ने हाई जम्प और ट्रिपल जम्प में सिल्वर तथा हर्डल्स में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। वहीं उनके विद्यालय राजकीय जूनियर हाईस्कूल पौड़ाकोठार के बच्चों ने रूद्रपुर में आयोजित राज्य स्तरीय विद्यालयी खेल प्रतियोगिता में टेबल टेनिस में गोल्ड और सिल्वर मेडल हासिल किए।
ताड़ीखेत विकास खंड अंतर्गत राजकीय जूनियर हाईस्कूल पौड़ाकोठार में अध्यापिका ने एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अपने खेल कौशल का लोहा मनवाया है। मलेशिया में 2 से 4 दिसम्बर तक आयोजित अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक्स (एशियन)मास्टर्स प्रतियोगिता में उन्होंने हाई जम्प और ट्रिपल जम्प में सिल्वर तथा हर्डल्स में गोल्ड मेडल प्राप्त कर क्षेत्र व राज्य का नाम रौशन‌ किया है।
इधर , मलेशिया से सीधे रूद्रपुर पहुंची यशोदा कांडपाल ने दूरभाष पर बताया कि यहां चल रही राज्य स्तरीय विद्यालयी खेल प्रतियोगिता में उनके विद्यालय के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया है। प्रतियोगिता के पहले ही दिन विद्यालय की बालिकाओं ने टेबल- टेनिस के सिंगल व डबल्स मुक़ाबले में गोल्ड मेडल और बालक वर्ग के डबल्स मुकाबले में सिल्वर मेडल हासिल किया है।
बच्चों के शानदार प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए यशोदा कांडपाल ने कहा कि आज मेरा नवाचार सफल हो गया क्योंकि बच्चों को प्रेरित करने के‌ लिए ही वे 22 साल बाद खेल के मैदान में उतरीं थी। उन्होंने कहा कि अपने मेडल मिलने से अधिक उन्हें बच्चों को मेडल मिलने की खुशी है।

यह भी पढ़ें 👉  कैलाश बिष्ट के भाजयुमो जिलाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, गांधी चौक पर मिष्ठान वितरण कर मनाई खुशी

उन्होंने बताया कि बच्चों के खेल की डिप्टी डायरेक्टर श्रीमती हेमलता भट्ट ने इस सफलता पर खुशी जताते हुए मुझसे और मेरे विद्यालय के बच्चों से उनके विद्यालय में आकर खेलने की इच्छा जाहिर की।इस बीच यशोदा कांडपाल और उनके विद्यालय के बच्चों की सफलता पर विद्यालय परिवार,खंड शिक्षा अधिकारी,ब्लाक समन्वयक ,जिला खेल समन्वयक दीपक शाही ने अध्यापिका यशोदा कांडपाल को बधाई दी शुभकामनाएं दीं हैं।

राज्य स्तरीय विद्यालयी खेल प्रतियोगिता में टेबल टेनिस में पदक‌ प्राप्त करते जूहा पौड़ाकोठार के बच्चे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *