नैनीताल जिले के च्यूनी गांव निवासी ललित मोहन ने आईपीएल के ड्रीम इलेवन में जीते दो करोड़ रूपए,परिवार में हर्ष का माहौल

ख़बर शेयर करें -

आईपीएल के सीजन में ड्रीम 11 (Dream11) में उत्तराखंड के नैनीताल जिले के च्यूनी गांव के युवक ने दो करोड़ जीते है। जिसके बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है। दरअसल भतरौजखान के पास च्यूनी (नैनीताल)निवासी ललित मोहन नैनवाल ने आईपीएल IPL (Dream11) में दिल्ली कैपिटल और बेंगलुरु के बीच हुए मैच में परफेक्ट टीम बनाई, जिसके बाद वह दो करोड़ रुपए जीते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पानी, बिजली और क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर तहसील मुख्यालय भिकियासैण में किया प्रदर्शन

जीत के बाद ललित मोहन खुशी से उछल पड़े। पहली बार पहाड़ से किसी ने दो करोड़ की धनराशि जीती है। भतरौजखान के च्यूनी गांव निवासी ललित मोहन नैनवाल ने अपनी टीम में दिनेश कार्तिक को अपना कप्तान बनाया था और डेविड वार्नर को उप कप्तान बनाया था। बैंगलोर ने इस मैच में जीत दर्ज की थी, बैंगलोर ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 189 रन बनाए और दिल्ली टीम 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना पाई।

यह भी पढ़ें 👉  बीरशिवा पब्लिक स्कूल चिलियानौला में नशा मुक्ति जागरूकता अभियान : विद्यार्थियों को दिलाई नशा न करने की शपथ

ड्रीम 11 (Dream11) में लोग कई टीमें बना रहे है लेकिन किस्मत देखिये ललित मोहन नैनवाल ने सिर्फ एक टीम बनाई और दो करोड़ जीत गये। धनराशि जीतने के बाद 30 फीसदी टैक्स कटकर बाकि रूपये ललित मोहन के खाते में आयेंगे। ड्रीम 11 (Dream11) में जीतकर नैनीताल जिले के च्यूनी(भतरौजखान) निवासी ललित नैनवाल ने अपने गांव और उत्तराखंड का नाम आईपीएल ड्रीम 11 IPL (Dream11) में दर्ज करवाया है। ललित की इस जीत पर उनके घर में खुशी का माहौल है।