दिवंगत कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास पंचतत्व में विलीन, अंतिम यात्रा में सीएम धामी सहित अनेक मंत्री,भाजपा नेता हुए शामिल (वीडियो संलग्न)

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर: धामी सरकार २ में कैबिनेट मंत्री और चार बार के विधायक चंदन राम दास आज पंचतत्व में विलीन हो गए । गुरुवार को सरयू-गोमती घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके पुत्र गौरव दास और भाष्कर दास ने चिता को मुखाग्नि दी। अं‌तेष्टि में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत कई अन्य मंत्री, भाजपा नेता और भारी संख्या में जनपद वासी मौजूद रहे लोगों ने नम आंखों से लोकप्रिय नेता को अंतिम विदाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  जे एंड जे सिटी मांटेसरी स्कूल का वार्षिकोत्सव रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न, छात्र -छात्राओं ने विभिन्न देशों की संस्कृति मंच पर उतारी


कैबिनेट मंत्री दास का बीते बुधवार को दिन के वक्त आकस्मिक निधन हो गया था। दास मंगलवार को ही लंबे समय बाद बागेश्वर पहुंचे थे। दास के निधन पर शोक में गुरुवार को नगर का बाजार पूरी तरह से बंद रहा। सुबह दास के शव को अंतिम दर्शन के लिए ‌भाजपा के जिला कार्यालय ले जाया गया गया था। करीब दश बजे उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। इस दौरान सूबे के सीएम पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, प्रेम चंद्र अग्रवाल, रेखा आर्या, बंशीधर भगत समेत तमाम शीर्ष नेताओं की मौजूदगी में चंदन राम दास अमर रहे के नारों के साथ कैबिनेट मंत्री दास के शव का अंतिम संस्कार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत विकास संघर्ष समिति के सांकेतिक धरने को एक साल होने में पखवाड़ा भर शेष, लेकिन हुक्मरानों की अनदेखी हैरान करने वाली