जी एन जी क्रिकेट ग्राउंड हल्द्वानी में चल रहे टूर्नामेंट में मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी ने रानीखेत क्लब को हराया

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी -क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वाधान में जी एन जी क्रिकेट ग्राउंड हल्द्वानी में आज दूसरा मैच में मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी एवम् रानीखेत क्लब के बीच खेला गया जिसमें मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी ने रानीखेत क्लब को 19 रन से हराया।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा की सीनियर जिला लीग के दूसरे मैच में मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और 49.4 ओवरों में 253 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ।मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी के आकाश ने 80 रन और विशिष्ट ने 43 रन साथ ही अर्पित ने 28 रन की पारी खेली।रानीखेत क्लब के लिए नीरज, कुलदीप और मोहक ने 2- 2 विकेट लिए।254 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रानीखेत क्लब 45.4 ओवरों में 234 रनों में ऑल आउट हो गई।रानीखेत क्लब के विजय बोरा ने शानदार 98 रन बनाए और प्रिंस ने 32 रन एवम् ऋषि ने 32 रन की पारी खेली।मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी के निखिल ने 4 और दीपक 3 विकेट लिए।आज के मैच का उद्घाटन पूर्व एसिटेंट डायरेक्टर खेल विभाग उत्तराखंड श्री विनोद वर्मा जी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर के किया।इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के सचिव हर्ष गोयल, लीग कोऑर्डिनेटर भरत अधिकारी, वीरेंद्र चौहान, आनंद बिष्ट, निश्चल जोशी, दीप उपाध्याय आदि मौजूद रहे।कल का मैच रानीखेत क्लब एवं रानीखेत क्रिकेटर्स के बीच खेला जाएगा।मैच के अंपायर खुशाल एवं हिमांशु रहे साथ में हरप्रीत सिंह कंबोज स्कोरर की भूमिका में रहे।

सोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वावधान में जी एन जी क्रिकेट ग्राउंड हल्द्वानी में आज दूसरा मैच मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी एवम् रानीखेत क्लब के बीच खेला गया।मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी ने रानीखेत क्लब को 19 रन से हराया।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा की सीनियर जिला लीग के दूसरे मैच में मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और 49.4 ओवरों में 253 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ।
मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी के आकाश ने 80 रन और विशिष्ट ने 43 रन साथ ही अर्पित ने 28 रन की पारी खेली।
रानीखेत क्लब के लिए नीरज, कुलदीप और मोहक ने 2- 2 विकेट लिए।
254 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रानीखेत क्लब 45.4 ओवरों में 234 रनों में ऑल आउट हो गई।

रानीखेत क्लब के विजय बोरा ने शानदार 98 रन बनाए और प्रिंस ने 32 रन एवम् ऋषि ने 32 रन की पारी खेली।
मेहरा स्पोर्ट्स एकेडमी के निखिल ने 4 और दीपक 3 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें 👉  भतरौंजखान- भिकियासैंण मार्ग में दर्दनाक हादसा,बाइक सवार युवक की मौत,एक घायल

आज के मैच का उद्घाटन पूर्व एसिटेंट डायरेक्टर खेल विभाग उत्तराखंड श्री विनोद वर्मा जी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर के किया।
इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के सचिव हर्ष गोयल, लीग कोऑर्डिनेटर भरत अधिकारी, वीरेंद्र चौहान, आनंद बिष्ट, निश्चल जोशी, दीप उपाध्याय आदि मौजूद रहे।
कल का मैच रानीखेत क्लब एवं रानीखेत क्रिकेटर्स के बीच खेला जाएगा।
मैच के अंपायर खुशाल एवं हिमांशु रहे साथ में हरप्रीत सिंह कंबोज स्कोरर की भूमिका में रहे।