राहुल गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जी एस एम रानीखेत चिकित्सालय में किया रक्तदान व फल वितरण कार्यक्रम

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर आज नगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय रानीखेत में रक्तदान का आयोजन किया गया एवं अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया गया। कार्यक्रम के संयोजक ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव रहे।
वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि राहुल गांधी देश की जनता के दिलों में बसते हैं। कहा उन्होंने नफरत छोड़ो-भारत जोड़ो यात्रा के दौरान देश बचाने के लिए पूर्व में जो भी प्रयास किये हैं वे सभी आज जनता के सामने हैं। कोरोना महामारी के दौरान पूरे देश को राहुल गाँधी ने बता दिया था कि कोरोना देश के लिए व रोजगार के लिए महामारी साबित होगा जो आज सत्य साबित हुआ। GST नोटबन्दी आदि कई ऐसे प्रश्न जो भी उठाए वे आज देश की आर्थिकी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। वर्तमान में भी देश व प्रदेशों में भाजपा की सरकार होने के बावज़ूद भाजपा के अनुसांगिक संगठनों के द्वारा धार्मिक उन्माद फैलाकर देश को नफरत की ओर धकेला जा रहा है। राहुल गांधी सरकार द्वारा लिए गए अव्यवहारिक फैसलों पर सरकार को चेताते रहे हैं। लेकिन सरकार द्वारा संसद में उनकी सदस्यता रद्द कर व सरकारी जांच एजेंसियों द्वारा उनको डराने की कोशिश की जाती रही है लेकिन राहुल गाँधी सत्य के रास्ते से कभी डगमगाये नहीं। वक्ताओं ने आगे कहा कि निश्चित ही राहुल गांधी के मार्गदर्शन में कांग्रेस आगे बढ़ेगी व जनता सच और झूठ का अंतर समझेगी। कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस निश्चित ही वापसी करेगी।कार्यकर्ताओं ने उनके स्वस्थ व दीर्घायु जीवन की कामना की।
रक्तदान कार्यक्रम डॉ० ए०के०दीक्षित, लेब टेक्निशियन अजय मेहरा के निर्देशन में किया गया।
कार्यक्रम में पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पांडेय, नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, महिला नगर अध्यक्ष नेहा साह माहरा, यूथ विधानसभा अध्यक्ष अंकिता पंत, ज़िला पंचायत प्रतिनिधि हेमंत रौतेला, विश्व विजय सिंह माहरा, नगर उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, दीप उपाध्याय, हेमंत बिष्ट, प्रजापति पांडेय, यूथ कांग्रेस के नितिन प्रकाश, रुद्र माहरा, हर्षित किरौला, संजय बिष्ट व मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दकी आदि रहे।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण