भारत जोड़ो यात्रा के सफल सौ दिन की कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनायी खुशी, विद्युत दरों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ फूंका सरकार का पुतला

ख़बर शेयर करें -

  रानीखेत :कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आज 100 दिन पूरे हो गए। इस दौरान राहुल गांधी और उनके साथ लगातार चलने वाले भारत यात्री 2800 किलोमीटर से ज्यादा दूरी तय कर चुके हैं। इस दरम्यान यह यात्रा देश के 7 राज्यों – तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश का सफर पार कर चुकी है और आज फिलहाल 8वें राज्य राजस्थान के जयपुर में है। रानीखेत में आज यात्रा के सौ दिन सफलता के साथ पूरे होने की कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई वहीं राज्य में बिजली दरों में बढ़ोतरी पर सरकार का पुतला दहन किया।

यह भी पढ़ें 👉  पी जी कॉलेज रानीखेत में 12 दिवसीय ई.डी.पी. कैंप के द्वितीय दिन विशेषज्ञों ने दिए विस्तृत व्याख्यान

आज कांग्रेस की नफरत छोड़ो-भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन सफलता पूर्वक पूरे होने की खुशी में नगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में एक बैठक आहूत की गई, जिसमें यात्रा के सफल 100 दिन की खुशी मनाई गई। वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि निश्चित रूप से भारत जोड़ो यात्रा ने हिंदुस्तान के सभी वर्गों को जोड़ने का कार्य किया है और भाजपा के वैमनस्य फैलाने का मुंह तोड़ जवाब दिया है। बैठक में आज विजय दिवस के मौके पर सेना के वीरों का स्मरण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत विकास संघर्ष समिति के सांकेतिक धरने को एक साल होने में पखवाड़ा भर शेष, लेकिन हुक्मरानों की अनदेखी हैरान करने वाली

कार्यकर्ताओं ने बिजली के बढ़ते दामों को लेकर राज्य सरकार का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया। कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार महंगाई को रोकने में नाकाम रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कैंट बोर्ड के दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़े गए, CBI ने उन्हें रंगे हाथ किया गिरफ्तार

इस दौरान नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, पी०सी०सी० सदस्य कैलाश पांडेय, विश्व विजय सिंह माहरा, चरण जसवाल, अगस्त लाल साह, हबीब अहमद, कुलदीप कुमार, सोनू सिद्दीकी, पंकज गुरुरानी, प्रमोद पाल, विजय तिवारी, जगदीश मनोठिया, मो० सोहेल, रविन्द्र मेहरा, गोविंद राम, मनोज कुमार, हरीश वाल्मीकि, धीरज कुमार, मो० इमरान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।