सांसद अजय टम्टा के घर के बाहर‌ शिक्षकों- कर्मचारियों ने घंटी ,थाली व शंख बजाकर की पुरानी पेंशन बहाली की मांग

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा – आज पुरानी पेंशन योजना बहाली राष्ट्रीय आंदोलन की जिला कार्यकारिणी के बैनर तले शिक्षक- कर्मचारियों ने सांसद अजय टम्टा के आवास के बाहर‌ घंटी बजाकर अपनी मांग के प्रति ध्यान आकर्षित किया।

तय कार्यक्रम के अनुसार धारानौला रोड़ पुलिस लाइन के पास सांसद आवास में शिक्षकों -कर्मचारियों ने घंटी बजाओ अभियान चलाया। इस दौरान शिक्षकों कर्मचारियों ने घंटी थाली और शंख बजाई। कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन को जल्द लागू किये जाने की मांग की। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि के रूप में मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा को ज्ञापन सौंपा गया।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत नगर के सौंदर्यीकरण के लिए व्यापार मंडल‌ चयनित स्थानों पर सेल्फी पॉइंट बनाएगा, छावनी परिषद सीईओ से मांगी अनापत्ति

इस मौके पर आयोजित सभा में जिलाध्यक्ष गणेश भंडारी ने कहा कि भारत का संविधान कर्मचारियों को पेंशन पाने का अधिकार देता है। उन्होंने कहा कि पेंशन कर्मचारियों के भविष्य की गारंटी है। एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पुष्कर भैसोड़ा ने कहा कि सांसद और विधायक पुरानी पेंशन ले रहे हैं लेकिन अपना पूरा जीवन सरकारी सेवा को देने के बाद भी कार्मिकों को पेंशन ना दिया जाना उनके साथ अन्याय है।