भाजपा प्रवक्ता ने कहा शराब सस्ती करना बड़ा कदम, इससे यूपी से रूकेगी तस्करी,बजट का भी किया महिमा गान

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता हनी पाठक ने कहा कि प्रदेश सरकार बेहतर काम कर रही है। उत्तराखंड के बजट में समाज के हर वर्ग के हित सुरक्षित हैं। किसान, खिलाड़ी से लेकर युवाओं को इसका लाभ मिलेगा। उप्र से राज्य में शराब की तस्करी हो रही थी जिसे रोकने के लिए राज्य में शराब सस्ती की गई है।

यहां राजदीप होटल में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य को आत्मनिर्भर बनाने के लिए धामी सरकार निरंतर काम कर रही है। राज्य की प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है। जिससे संसाधनों पर भी प्रभाव पड़ा है।

यह भी पढ़ें 👉  सोमवार से 12 मार्च तक काठगोदाम से ट्रेनों का संचालन रहेगा बंद, कहां से चलेंगी कौन सी ट्रेन जानिए

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि बजट में प्रत्येक वर्ग का ध्यान दिया गया है। महिलाओं से लेकर युवाओं तक के लिए बजट बनाया है। पर्यटन क्षेत्रों को बढ़ाने और स्वरोजगार को नए आयाम मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि उप्र से तस्करी रोकने के लिए शराब के दाम सस्ते किए गए हैं ,भविष्य में इसके सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। कहा कि गैरसैंण में धामी सरकार का पहला पूर्ण बजट पेश किया गया। 2025 में उत्तराखंड को देश का अग्रणीय राज्य बनाने की दिशा में सरकार का यह बजट अहम भूमिका निभाएगा। बजट हर वर्ग को प्रोत्साहित करने वाला है। आयुष्मान योजना में 400 करोड़ का बजट है। मेडिकल कालेज और नर्सिग कालेज भी बनेंगे। उत्कृष्ट कलस्टर विद्यालय बनने जा रहे हैं। केंद्र के सहयोग से 16 राजकीय आश्रम पद्धति स्कूलों में स्मार्ट कक्षाएं संचालित होंगी।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से आज़ादी हासिल करने के लिए 344वें दिन भी धरना रत रहे नागरिक

इससे पूर्व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया। दौरान जिलाध्यक्ष लीला बिष्ट, नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी,महामंत्री उमेश पंत,कवित भंडारी, नगर मंडल प्रभारी अश्वनी भगत, विधायक प्रतिनिधि ललित मेहरा, पूर्व जिलाध्यक्ष दीप भगत,सोशल मीडिया संयोजक हर्षित सती,रामेश्वर गोयल जगदीश अग्रवाल , रमेश चंद्र जोशी, प्रकाश कुवार्बी, दर्शन बिष्ट, तनूजा साह , भावना पालीवाल,पुष्पा तिवारी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर -हल्द्वानी हिंसा का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक गिरफ्तार, दिल्ली से हुई गिरफ्तारी