खुस्यालकोट के पास कार खाई में गिरी चालक की मौत

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: रानीखेत – खैरना स्टेट हाईवे पर एक कारअनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में चालक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस टीम बचाव दल अल्‍मोड़ा मौके पर पहुंची। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद चालक को रेस्‍क्‍यू कर निकाला। लेकिन गंभीर रूप से घायल चालक दम तोड़ चुका था।

यह भी पढ़ें 👉  आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत के विद्यार्थियों ने आजादी की ७५वीं वर्षगांठ पर नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति से आजादी के नायकों का कराया स्मरण

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के मल्ला ओडख़ोला राजपुरा निवासी 27 वर्षीय नितिन कुमार पुत्र मनोज कुमार कार यूके 01टीए 5959 से देर रात हल्द्वानी से रानीखेत के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर खुशहालकोट के पास वह कार पर नियंत्रण खो बैठा। हादसे के बाद बेकाबू कार मोड़ से सीधा तिपौलासेरा की खाई की ओर जाकर पलट गई। कार करीब 300 मीटर गहरे खाई में गिरने के बाद पहाड़ी से टकराने के बाद एक पेड़ में फंस गई।कार के एक्सीडेंट होने क सूचना पुलिस को मिली तो उपनिरीक्षक बमस्यूं विजेंद्र नाथ व गिरीश आर्या महरखोला के साथ प्रशिक्षु राजस्व उपनिरीक्षक विकास रावत व चेतन रावत मौके पर पहुंचे। इसके बाद रेस्क्यू के लिए अल्मोड़ा से एसडीआरएफ की टीम बुलवाई गई। पहाड़ी व खाई के बीच उतर एसडीआरएफ के जवानों ने चालक को निकाला लेकिन वह दम तोड़ चुका था। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी खैरना ले जाया गया है। वहीं हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.