राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज में टीटी और बैडमिंटन प्रतियोगिता आयोजित, बैडमिंटन में नेहा,टीटी में दीपक विजेता रहे

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :आज राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज में टेबल टेनिस एवं बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें कुल 16 विद्यालयों की टीमों ने प्रतिभाग किया।

टेबल टेनिस में अंडर 17 बालक वर्ग में दीपक सिंह रावत विजेता रहे अंडर-19 की प्रतियोगिता में लोकेश बोहरा विजेता रहे अंडर -14 की प्रतियोगिता में गोविंद सिंह रावत ने 11, 9, 11, 8 से गौरव भट्ट को पराजित किया।

बैडमिंटन प्रतियोगिता में अंडर-19 आयु वर्ग में नेहा तिवारी राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत विजेता रही उन्होंने दीक्षा अधिकारी को 2112 21-18 से पराजित किया।
अंडर-17 बालिका वर्ग में काव्या मेहरा विजेता रही वहीं
अंडर -14 बालिका वर्ग में सलोनी मेहरा विजेता रही।
बालक अंडर 19 वर्ष के प्रतियोगिता में दीपक खत्री रा उ मा वि चौगांव विजेता रहे अंडर-17 आयु वर्ग की प्रतियोगिता में दीपक रावत विजेता रहे। अंडर 17 बालक वर्ग में डबल्स में सिलोर महादेव के अजय कुमार विजेता रहे। 14 वर्ष बालक वर्ग में संजय सिंह रावत विजेता रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा के वेश में अवैध चरस की तस्करी कर रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने कैंची के समीप एक किलो चरस के साथ किया गिरफ्तार

प्रतियोगिता का उद्घाटन राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या कुमारी विशौला देवी ने किया।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि खेलों से ही छात्र-छात्राओं का सर्वांगीण विकास संभव है।प्रतियोगिता के संयोजक मनमोहन सिंह देव ने बताया कि विजेता छात्र- छात्राएं जनपद स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे जोकि 13 सितंबर से हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम अल्मोड़ा में आयोजित होगी ।इस अवसर पर श्रीमती गीता शर्मा , सुनील कुमार, मनमोहन सिंह देव ,दिगंबर बिष्ट ,महिपाल सिंह रमोला, चंदन सिंह मेहरा ,डॉक्टर प्रेम सागर ,श्रीमती कविता शर्मा, कुमारी कृतिका जोशी, धीरज वर्मा, श्रीमती मृदुला आदि उपस्थित थे ।प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए ब्लॉक समन्वयक डॉ शिवराज सिंह बिष्ट ने राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्या कुमारी विशौला देवी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़ें 👉  गुलाब घाटी में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा,एक की मौत,एक घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *