अंकिता भंडारी मर्डर केस: एस आई टी सक्रिय हुई, हत्यारोपियों को रिमांड पर लेकर अज्ञात स्थान पर कर रही पूछताछ

ख़बर शेयर करें -

अंकिता भंडारी की हत्या की गुत्थी सुलझाने में एस आई टी पूरी तरह‌ जुट गई है। हत्या क्यों,कैसे की गई इन प्रश्नों के उत्तर पाने के लिए तीनों हत्यारोपियों को रिमांड में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है ‌ जिसके लिए तीनों को पौड़ी जेल से किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है। तीन दिन की रिमांड में इनसे हत्याकांड से जुड़े कई सवाल पूछे जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से मुक्ति के लिए 341वें दिन भी धरनारत रहे नागरिक, गांधी पार्क में रही नारेबाजी की गूंज

एसआईटी प्रभारी डीआईजी पी. रेणुका देवी ने बताया मुख्य आरोपी पुलकित आर्य सहित सभी तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड में लिया गया है। एस आई टी टीम द्वारा तीनों हत्यारोपियों से गहन पूछताछ जारी है। हत्याकांड से जुड़े हर सवालों के जवाब को ढूंढने के लिए एसआईटी की ओर से पांच टीमें गठित की गईं हैं। एसआईटी द्वारा पटवारी वैभव प्रताप सिंह से भी हत्याकांड से जुड़े कई सवाल किए गए हैं। सूत्रों की बात मानें तो तीनों हत्यारोपियों और पटवारी को आमने-सामने बैठक गहन पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत में महिला कांग्रेस का नारी न्याय सम्मेलन संपन्न,अब कांग्रेस गांव-गांव नारी न्याय यात्रा निकाल महिलाओं को करेगी जागरूक

जिला जेल पौड़ी के जेलर बीपी सिंह पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों हत्यारोपियों को पुलिस रिमांड पर एसआईटी को सौंप दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि तीन दिनी रिमांड में अंकिता मर्डर केस से जुड़े हर सवालों का जबाव ढूंढ़ने की पूरी कोशिश की जाएगी। इधर एस आई टी ने ऋषिकेश में अंकिता के दोस्त पुष्प से भी पूछताछ की और उसके बयान लिए है।