रॉयल्टी पूर्ववत रखने, कार्यों का भुगतान सहित ठेकेदारों की अन्य मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार का मिला आश्वासन, आंदोलन समाप्त करने की अपील

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत:आज रानीखेत निर्माणाचार्य कल्याण समिति की बैठक लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस माल रोड रानीखेत में सम्पन्न हुई जिसमें सरकार द्वारा रॉयल्टी के संदर्भ में लिखित आदेश की जानकारी दी गई।

बैठक में विभागीय अधिकारियों द्वारा प्रेषित एक पत्र का हवाला‌ देते हुए‌ बताया गया कि लोनिवि कीर्ति नगर‌ (श्रीनगर) के अधिशासी अभियंता द्वारा वहां के ठेकेदार संगठन‌ को दिए पत्र में कहा गया है‌ कि रॉयल्टी को पूर्व की भांति लिया जाएगा व त्वरित आदेश के आधार पर निर्माणाचार्यों द्वारा किए गए कार्यों का भुगतान किया जाएगा। पत्र में निर्माणाचार्यों से आंदोलन को समाप्त कर विकास कार्यों को आगे बढ़ाने व अन्य विषयों पर
जैसे समय वृद्धि ,बीजकों के विचलन, पंजीकरण की नवीन पद्धति को सरलीकृत करने हेतु संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा करने की बात भी कही गई है।
निर्माणाचार्यों की कई अन्य समस्याओं पर भी चर्चा हेतु समय देते हुए बैठक हेतु निकट भविष्य में जल्द से जल्द के समय देकर समस्याओ का समाधान किया जा करने की बात पत्र में कहीं गई है।

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गिरफ्तार. गैर जमानती वारंट हुआ था जारी.जानें क्या था मामला

यहां हुई बैठक में निर्माणाचार्य संघ के अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, उपाध्यक्ष संजय सिंह बोरा ,मंडलीय संरक्षक सदस्य दीप सिंह मेहरा ,सचिव चंद्रशेखर पांडे ,कोषाध्यक्ष महेंद्र पाल सिंह ,उपसचिव देवेंद्र सिंह बिष्ट, संरक्षक हरीश मेहरा, प्रकाश नेगी, हेमंत बिष्ट ,कुलदीप सिंह फर्त्याल, जितेन जयाल ,आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर पार्क में किया छायादार वृक्ष पौधों का रोपण
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.