रानीखेत में ‘मेरा बूथ,सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने तल्लीनता से सुना प्रधानमंत्री का लाइव संवाद

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के अंतर्गत आज रानीखेत नगर मंडल मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का भोपाल से लाइव संवाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुना।

भोपाल में आयोजित “मेरा बूथ सबसे मजबूत” कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने कहा कि यह कार्यक्रम हमारे कार्यकर्ताओं की राष्ट्र निर्माण के संकल्प को नई ऊर्जा प्रदान करेगा।प्रधानमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की ताकत है।उन्होंने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया तथा आगामी 2024 चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह का संचार किया।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर की रोडवेज स्थित ट्यूबवेल से नगर में पानी बांटे जाने की मांग

कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी, दीप भगत,मोहन नेगी,पूर्व दर्जाधारी रवि मोहन अग्रवाल व नरेंद्र रौतेला, मीडिया प्रभारी रामेश्वर गोयल,गिरीश भगत,महामंत्री उमेश पंत व दर्शन बिष्ट,उपाध्यक्ष चंद्रशेखर आर्य,प्रकाश कुवार्बी ,ललित कैलब, संजय पंत अमित हरबोला,शौकत अली,मुस्ताक,अजय चौहान,नजीर खान,मदन शाह,सरिता पांडे,दीप्ति गोयल, सुनीता डावर,चंपा चौधरी,तनुजा शाह,रेखा आर्य,मीना वर्मा सहित मंडल में कार्यकारणी,कार्यसमिति,जिला व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शामिल रहे। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम रानीखेत मंडल के अंतर्गत 25 अन्य बूथों में भी कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री का संबोधन सुना।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर की रोडवेज स्थित ट्यूबवेल से नगर में पानी बांटे जाने की मांग