श्रम संविदा बोर्ड अध्यक्ष का दायित्व मिलने के बाद रानीखेत पहुंचे कैलाश पंत का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत– सरकार में नवदायित्व मिलने के बाद प्रथम बार रानीखेत पहुंचने पर श्रम संविदा बोर्ड के अध्यक्ष कैलाश पंत का भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने जोरदार स्वागत किया। इससे पूर्व युवा कार्यकर्ताओं ने ताड़ीखेत से दुपहिया रैली के साथ श्री पंत का स्वागत किया।

नया दायित्व मिलने के बाद पहली बार क्षेत्र में पहुंचने पर श्रम संविदा बोर्ड के अध्यक्ष कैलाश पंत का जगह-जगह स्वागत हो रहा है । बुधवार को ताड़ीखेत, गनियाद्योली में कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  जी डी बिरला मैमोरियल स्कूल रानीखेत में एक बार फिर गूंजा राम का नाम , श्रद्धा व प्रेम से मनाया गया राम नवमी का पर्व और जी॰ डी॰ बिरला जयंती

रैली की शक्ल में रानीखेत पहुंचे कैलाश पंत का यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ स्वागत किया गया। कैलाश पंत को श्रम संविदा बोर्ड में जिम्मेदारी मिलने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आया। कार्यकर्ताओं ने कैलाश पंत के लिए जोशो-खरोश से नारे लगाए।

यहां शिव मंदिर सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैलाश पंत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में देश दुनिया में भारत का मान बड़ा है। प्रदेश में युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने जो उनपर भरोसा जताया है वे उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। वहीं उन्होंने क्षेत्र में हो रहे अभूतपूर्व स्वागत के लिए युवाओं, मातृशक्ति, एवं स्थानीय जनता का आभार प्रकट किया।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने रानीखेत नगर में जन मिलन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष मदन सिंह मेहरा,दीप भगत , छावनी परिषद नामित सदस्य मोहन नेगी ,पूर्व ब्लॉक प्रमुख धन सिंह रावत , पूर्व जिला महामंत्री प्रेम शर्मा ,मोहित नेगी , जगदीश अग्रवाल,खजान जोशी,,रोहित नेगी, उमा रावत,प्रताप कुवार्बी, मदन कुवार्बी,प्रमोद रावत ,संजय पंत, प्रदीप बिष्ट,राजेन्द्र जसवाल,विपिन भार्गव,चंदन भगत,चंद्रशेखर भट्ट,ललित कैलब, त्रिलोक सिंह भंडारी,संदीप खुल्बे,माया नैनवाल,रेखा आर्य, सुनीता डाबर,आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कुमाऊँ संयोजिका महिला मोर्चा विमला रावत ने किया।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की