भाजपा नेताओं ने डीएम से की कथित देह व्यापार प्रकरण की जांच एसटीएफ से कराने की मांग,पुलिस की कार्यवाही को बताया गैर जिम्मेदाराना

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः यहां भारतीय जनता पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से भेंट करके हाल में एक संप्रदाय विशेष के व्यवसायी द्वारा इमामबाडा़ स्थित दुकान से कथित देहव्यापार की घटना पर गंभीर चिंता व्यक्त की।
प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि यह घटना जहां नगर के सांप्रदायिक सौहार्द के लिए खतरा है वहीं पूरे घटनाक्रम में पुलिस की कार्यवाही गैरजिम्मेदाराना और नगर की छवि खराब करने वाली रही है।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद विद्यालय के विद्यार्थियों ने पुरजोश के साथ निकाली तिरंगा रैली, माहौल हुआ देश भक्ति से सराबोर

प्रतिनिधि मंडल ने इस घटना के कथित मुख्य आरोपी की चौबटिया के सैन्य क्षेत्र में खुली आवा-जाही तथा वहां व्यवसायिक गतिविधियों में संलिप्तता की गहन जांच करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

प्रतिनिधि मंडल ने इस घटनाक्रम की जांच स्पेशल टास्क फोर्स से कराने और जांच होने तक इस घटना की विवेचना में लगे पुलिसकर्मियों को अन्यत्र संबद्ध कराने की मांग की।
प्रतिनिधिमंडल ने इसके अतिरिक्त को -आपरेटिव ड्रग फैक्टरी के सुदृढ़ीकरण और चौबटिया में औद्यानिक महाविद्यालय आरम्भ करने की भी मांग की।जिलाधिकारी ने संपूर्ण विषय को गंभीरता से लेते हुए जांच कराने का आश्वासन दिया।
प्रतिनिधि मंडल में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष दीप भगत ,पूर्व दर्जा राज्यमंत्री नरेंद्र रौतेला ,मनोनीत सभासद छावनी परिषद मोहन नेगी पूर्व सभासद छावनी परिषद उमेश चंद्र पाठक वरिष्ठ भाजपा नेता गिरीश भगत ,नगर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह जसवाल ,अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा विपिन भार्गव आदि रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.