भाजपा ने छात्र संघ चुनाव मारपीट प्रकरण में तेरह लोगों की गिरफ्तारी की मांग पर संयुक्त मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन,दी राज्य व्यापी आंदोलन की धमकी

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : यहां भाजपा कार्यकर्ताओं और उससे जुड़े युवा , छात्र संगठनों ने तहसीलदार मनीषा मारकाना को उप जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन देकर छात्र संघ चुनाव के विजय जुलूस के दौरान तेरह लोगों पर गुंडागर्दी, जानलेवा हमला, मारपीट आदि में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए उनकी अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है।
ज्ञापन में कहा गया है कि विजय जुलूस के दौरान मारपीट, लूटपाट, जानलेवा हमला, अनुसूचित जाति के लोगों को जातिसूचक गाली गलौज, के आरोपियों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई थी लेकिन अभी तक इन तेरह लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई है जिसकारण भय व तनाव का माहौल‌ है। चेतावनी देते हुए कहा गया है कि इस प्रकरण में यदि तेरह आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो छात्र संघ, एबीवीपी और युवा मोर्चा राज्य व्यापी आंदोलन को बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में भाजपा नेता व छावनी परिषद नामित सदस्य मोहन नेगी, व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी, छावनी पूर्व सभासद संजय पंत, भाजपा पूर्व जिला महामंत्री दर्शन बिष्ट,मोहित नेगी,मदन कुवार्बी,मनीष जोशी आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  कैंट बोर्ड के दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़े गए, CBI ने उन्हें रंगे हाथ किया गिरफ्तार