कारोबारी अंकित चौहान को कोबरा से डसवाने वाली माही उर्फ डौली को पुलिस ने प्रेमी के साथ किया गिरफ्तार, पुलिस टीम को अंकित के परिजनों ने की पचास हजार रुपए इनाम की घोषणा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी : हल्द्वानी के चर्चित हत्याकांड का पुलिस पहले ही खुलासा कर चुकी है हम बात कर रहे हैं अंकित मर्डर केस की जिसमें गर्लफ्रेंड माही द्वारा कोबरा से डसवा कर मौत के घाट उतार दिया गया था कारोबारी को .कारोबारी अंकित चौहान को कोबरा से डसवाने वाली माही उर्फ डौली को पुलिस ने उसके प्रेमी दीप कांडपाल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात 14 जुलाई को शाम छह से रात 10 बजे के बीच हल्द्वानी के शांतिविहार कालोनी गोरापड़ाव की है। आखिरकार मास्टरमाइंड माही अपने साथियों के साथ रुद्रपुर से पकड़ी गई उसके कहां भागने की प्लानिंग थी। इन सबसे आई जी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणें ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में पर्दा उठा दिया।आई जी कुमाऊं ने इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने वाले शातिर आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम को 50,000 हजार इनाम की घोषणा की है। आपको बताते चलें गिरफ्तारी के बाद अंकित के परिजनों ने भी पुलिस टीम को ₹50000 नगद इनाम की घोषणा की है।

सांप से कटवा कर अपने प्रेमी की हत्या करने वाली माही आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई है, पुलिस ने माही और उसके प्रेमी दीप कांडपाल को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया, यह दोनों गुडगांव से हल्द्वानी आत्मसमर्पण करने के लिए आ रहे थे। इस पूरे मामले का खुलासा आज आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे और एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने संयुक्त रूप से किया है।

आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने बताया की अंकित हत्याकांड के मुख्य आरोपी माही है, जिसने इस हत्याकांड की साजिश रची थी, अपने प्रेमी अंकित को सांप से डसवां कर उसकी हत्या करवा दी थी, जिसमें पुलिस ने सबसे पहले रमेश नाथ नाम के सपेरे को गिरफ्तार किया था, लेकिन मुख्य साजिशकर्ता माही और उसका प्रेमी दीप कांडपाल समेत अन्य आरोपी फरार हो गए थे, जिसके बाद आज दोनों को पुलिस ने रुद्रपुर से गिरफ्तार किया है।