उत्तराखंड के वरिष्ठतम ताइक्वांडो प्रशिक्षक नरेश तलरेजा दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में राष्ट्रीय मार्शल आर्ट एक्सीलेंस अवार्ड से हुए सम्मानित

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: पांच बार के राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी एवं रेफ़री,६वीं डान ब्लैक बेल्ट व उत्तराखंड के वरिष्ठतम प्रशिक्षक नरेश तलरेजा को राष्ट्रीय मार्शल आर्ट एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया।
यह सम्मान दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय मार्शल आर्ट अवार्ड सेरेमनी २०२३में मुख्य अतिथि सात सौ पचास से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके दक्षिण भारत के प्रख्यात अभिनेता एवं मार्शल आर्ट के ब्रैंड एम्बेस्डर श्री सुमन तलवार द्वारा प्रदान किया गया। विशिष्ट अतिथि के रुप में श्री इम्तियाज अब्दुल्ला एक्सक्यूटिव चेयरमैन,यूनियन वर्ल्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन उपस्थित थे। भारत के सर्वश्रेष्ठ मार्शल आर्ट के मास्टर्स, प्रशिक्षकों को यह अवार्ड प्रदान किए गए।
श्री तलरेजा उत्तराखंड के एक मात्र मास्टर प्रशिक्षक हैं जिन्हें यह प्रतिष्ठित अवार्ड प्रदान किया गया है। अवार्ड मिलने पर जिले एवं राज्य के खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों सहित नागरिकों ने हर्ष व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें 👉  भिकियासैण उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन,एक सप्ताह में पेयजलापूर्ति सुचारू न होने पर तहसील मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन की‌ चेतावनी