सीबीएसई बोर्ड हाईस्कूल परिणाम:APS का शानदार प्रदर्शन

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: आर्मी पब्लिक स्कूल रानीखेत का सीबीएसई बोर्ड हाई स्कूल का परिणाम इस बार भी शानदार रहा।पूर्व वर्षों की भांति छात्र-छात्राओं ने न केवल अपनी मेधा का लोहा मनवाया अपितु विद्यालय,परिवार और क्षेत्र का भी नाम रोशन किया है।वहीं जीडी बिरला मैमोरियल स्कूल के छात्रों ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया ।
इस बार आर्मी पब्लिक स्कूल में हाईस्कूल में यूं तो अधिकांश बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर नब्बे अंक की सीमा को शानदार ढंग से पार किया लेकिन पांच बच्चों ने 98.4 अंक अर्जित कर स्वयं को मेधावी बच्चों की सूची में शुमार किया है। क्रमश: संजना,नैन्सी पांडे, अंशुल कर्नाटक ,कैलाश भट्ट ,गुंजिका अधिकारी ने 98.4 अंक हासिल किए हैं। स्कूल के प्रधानाचार्य श्री कमलेश जोशी ने सभी छात्र -छात्राओं एवं शिक्षकों को इस सफलता पर बधाई दी है।इस बार हाई स्कूल परीक्षा में स्कूल के 116छात्र -छात्राएं बैठे थे।
इधर जीडी बिड़ला मैमोरियल स्कूल का हाईस्कूल परीक्षा परिणाम भी शानदार रहा ।विद्यालय के 10बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया ,कुल 26बच्चे परीक्षा में शामिल हुए थे।इनमें पार्थ भगत ने 98.4,शशांक राजन ने95.2,और आयुष असवाल ने94.2अंक प्राप्त किए।विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री आसिम अली ने विद्यालय के सफलता अर्जित करने वाले सभी बच्चों और अध्यापकों को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें 👉  दरोगा भर्ती 2015 को लेकर बड़ी खबर, दोषियों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत करने के आदेश जारी
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.