गोविंद मैमोरियल स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल में सौल्लास मनाया गया राज्य स्थापना दिवस, बच्चों ने निकाली रैली

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत– गोविंद मैमोरियल स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल में उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस सौल्लास मनाया गया।इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने रैली निकाली। स्कूल में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए।

गोविंद मैमोरियल स्प्रिंग फील्ड पब्लिक स्कूल में उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस सौल्लास मनाया गया।इस अवसर पर स्कूल परिसर के आस-पास बच्चों ने उत्तराखंड के जयकारों के साथ रैली निकाली। स्कूल में कुमाउनी लोकगीत व लोक नृत्य प्रस्तुत किए गए। बच्चों ने उत्तराखंड के विषय में कुमाउनी, अंग्रेजी व हिंदी भाषा में अपने विचार व्यक्त किए। बच्चों ने विडियोज और चित्रों के माध्यम से अपनी लोक संस्कृति को दर्शाया। बच्चों द्वारा उत्तराखंड के पारम्परिक व्यंजनों का प्रदर्शन भी विशेष आकर्षण का केंद्र रहा।उपर्युक्त सभी कार्यक्रमों में ‌श्रीमती ऊषा उपाध्याय, श्रीमती रितु,कु. मनीषाऔर प्रदीप कुवार्बी आदि शिक्षक -शिक्षिकाओं ने सहयोग किया। स्कूल प्रबंधक श्रीमती रमा माहरा और प्रधानाचार्या डॉ प्रीति सिन्हा ने बच्चों और‌ विद्यालय परिवार को राज्य स्थापना दिवस और दीपावली की शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने रानीखेत नगर में सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की