डा.प्रमोद नैनवाल ने निकाला शांति मार्च,कहा-बापू के रास्ते पर चलना उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः नशा हटाओ,पलायन रोको-पहाड़ बचाओ समिति के संयोजक डा.प्रमोद नैनवाल ने आज गांधी जयंती के अवसर पर अपने समर्थकों के साथ रानीखेत मुख्य बाजार में शांति मार्च निकाला और महात्मा गांधी द्वारा दिखाए रास्ते पर चलने का आह्वान किया।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार डा.नैनवाल ने आज प्रातः केमू स्टेशन से मुख्य बाजार होते हुए गांधी चौक तक शांति मार्च निकाला।उन्होंने गांधी पार्क पहुंचकर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनका भावपूर्ण स्मरण किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्य ,अहिंसा और सभी के लिए करूणा के प्रति गांधी जी की प्रतिबद्धता हम सबका मार्गदर्शन करती रहेगी।आइए सभी की आंखों से आंसू पोछने के उनके संकल्प के प्रति प्रतिबद्धता दोहराए।डा.नैनवाल ने कहा कि महात्मा गांधी के मद्यपान निषेध के के संकल्प को आज साकार करके ही उनके सपनों का भारत बनाया जा सकता है, हम इस दिशा में कार्य कर रहे है।नशा हटाने के लिए गठित हमारा संगठन नशा मुक्त क्षेत्र ,नशा मुक्त उत्तराखंड के लिए दृढ़ संकल्पित है।
शांति मार्च में डा.नैनवाल के साथ राजेन्द्र सिंह बिष्ट,कवित्त भंडारी,कुलदीप कुमार,हर्षित सती सहित अनेक कार्यकर्ता साथ थे।

यह भी पढ़ें 👉  जनसरोकारों के लिए प्रतिबद्ध उत्तराखंड के 'सार्वभौमिक' ट्रस्ट ने मनाया पांचवा स्थापना दिवस
बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते डा.प्रमोद नैनवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.