पूर्व व्यापार मंडल‌ महामंत्री हर्ष पंत ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली से किया नशाखोरी और नशे के सौदागरों पर अंकुश लगाने का अनुरोध

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: व्यापार मंडल रानीखेत के पूर्व महामंत्री हर्षवर्धन पंत ने प्रभारी निरीक्षक पुलिस कोतवाली रानीखेत को पत्र लिखकर उनका ध्यान नगर में भीषण जाम, नगर क्षेत्र में बढ़ती नशाखोरी और नशाखोरी से बढ़ना अपराध -चोरी की ओर इंगित कराते हुए सख़्ती के साथ सत्यापन अभियान चलाने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय इंटर कॉलेज सिलोर महादेव में विद्यालय प्रबंधन समिति के‌ राजेन्द्र सिंह नेगी और पीटीए के दिनेश चंद्र आर्य अध्यक्ष निर्वाचित

उन्होंने प्रभारी निरीक्षक को लिखा है कि नगर में थोड़ी -थोडी़ देर में यातायात जाम की स्थिति व्यापारियों के व्यापारिक कार्य में परेशानी का सबब बन रही‌ है।

उन्होंने नशाखोरी और नशे की तस्करी रोकने के लिए बाहर से सवारियों को लाने वाली टैक्सियों की चैकिंग और वाहन चालकों का तत्काल एल्कोमीटर टेस्ट करने का अनुरोध किया है ताकि सवारियों की जान बचाई जा सके और हल्द्वानी बरेली से आ रही रासायनिक ड्रग्स और अन्य नशे पर अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने लोअर माल रोड, राजपुरा में रोज चोरियों की वारदात पर ध्यान दिलाते हुए संदिग्धों से सख्त पूछताछ और चालानी कार्रवाई कर जनता को राहत देने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक नैनवाल के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजन और अस्पताल में किया रक्तदान व फल‌ वितरण