कार खाई में गिरी, तीन छात्र घायल, दो छात्रों की हालत गंभीर

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :- नैनीताल में कार हादसे में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । तीन में से दो नाबालिगों को 108 स्वास्थ्य सेवा से नैनीताल के बी.डी.पाण्डे अस्पताल पहुंचाया गया है जहां से उन्हें हल्द्वानी के सुशील तिवारी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। स्थानीय लोग तीसरे छात्र को गहरी खाई से निकालकर अस्पताल ले जिसका प्राथमिक इलाज चल रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष मोहन नेगी को मातृ शोक, संघ के प्रारम्भिक स्वयं सेवक रहे स्व.लीलाधर नेगी की पत्नी जानकी देवी का 90 वर्ष की आयु में इहलोक गमन

बताया जा रहा है कि तीनों छात्र भवाली के रहने वाले हैं और अपनी हुंडई आई20 ग्रैंड कार से भवाली की तरफ को लौट रहे थे । स्कूलों में पढ़ने वाले इन छात्रों की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी । तीनों छात्रो को एम्बुलेंस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया । अस्पताल के पी.एम.एस.डॉक्टर के एस धामी ने बताया कि छात्रों के शरीर में कई जगह हड्डी टूटी हुई है और चेहरे और जबड़े में सर्जरी कराने की जरूरत है । इसलिए तीन में से दो छात्रों को हल्द्वानी रैफर कर दिया गया है । भवाली के रहने वाले छात्रों के नाम राहुल, पार्थ और रोशन है ।

यह भी पढ़ें 👉  नारद मोह‌ नाटक के मंचन के‌ साथ रविवार रात्रि से शुरू हुई खड़ी बाजार की ऐतिहासिक श्री राम लीला
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.