बृजभूषण की गिरफ्तारी न हुई तो महिला कांग्रेस मंत्रियों के आवास घेरेगी-गीता पवार

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: कांग्रेस प्रदेश महिला अध्यक्ष ज्योति रौतेला के निर्देश पर यहां रानीखेत कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष गीता पवार ने प्रेस वार्ता कर पुलिस पर 28मई को महिला पहलवानों के शांति मार्च के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश में बेटियों पर अत्याचार देखते हुए लगता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ ‘ जैसे नारे देना महज ढकोसला है।

यह भी पढ़ें 👉  कविवर सुमित्रानंदन पंत की 124वीं जयंती उनके पैतृक गांव में समारोह पूर्वक मनाई गई, काव्य गोष्ठी आयोजित, साहित्यकार हुए सम्मानित

श्रीमती पवार ने कहा कि एक ओर नरेन्द्र मोदी कानून के राज की बात करते हैं वहीं महिला पहलवानों के साथ कानून का जो तरीका अपनाया गया वह उनके वक्तव्य के उलट है। उन्होंने कहा कि बृजभूषण सिंह को बचाने की सरकार पुरजोर कोशिश कर रही है। बृजभूषण पर पीड़िता के आरोपों और पास्को एक्ट में प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद सरकार उसे गिरफ्तार कर जांच के लिए भी तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  बीर शिवा स्कूल चौखुटिया में पुलिस ने विद्यार्थियों को किया साइबर क्राइम के प्रति जागरूक

श्रीमती गीता पवार ने कहा कि अगर शीघ्र बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई तो महिला कांग्रेस संगठन प्रदेश सरकार के मंत्रियों और मुख्यमंत्री के आवास का‌ घेराव करेगा। पत्रकार वार्ता के दौरान महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष नेहा माहरा, पीसीसी सदस्य कैलाश पांडे,नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट, ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल सिंह देव, सुरेंद्र सिंह पवार, अगस्त लाल साह, कुलदीप कुमार,दीपक पंत, दिनेश उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  रानीखेत नगर के सौंदर्यीकरण के लिए व्यापार मंडल‌ चयनित स्थानों पर सेल्फी पॉइंट बनाएगा, छावनी परिषद सीईओ से मांगी अनापत्ति