विधायक ने किया गोविन्द सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण,सीएमएस को दिए‌ उचित सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत: विधायक प्रमोद नैनवाल ने बुधवार को नगर के गोविंद सिंह माहरा राजकीय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने चिकिसालय की विभिन्न व्यवस्थाओं का बारीकी से जायजा लेते हुए सीएमएस डॉ. के के पांडे को चिकित्सालय में रोगियों को हर संभव उचित सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान विधायक प्रमोद नैनवाल ने वार्डों में भर्ती रोगियों का हाल-चाल जाना और उनसे मिल रही सुविधाओं की बारे में चर्चा की। इसी के साथ उन्होंने चिकित्सालय की साफ़ सफ़ाई,ओपीडी व अल्ट्रासाउंड आदि का भी निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  सीबीआई ने लालकुआं रेलवे स्टेशन में कॉमर्शियल सुपरवाइजर को रिश्वत मांगते किया गिरफ्तार

उन्होंने सीएमएस डॉ. केके पांडे को चिकित्सालय में साफ़ सफ़ाई सहित अन्य व्यवस्था को दुरुस्त रखने, मरीजों को उचित सुविधाएं देने के साथ ही अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिए। चिकित्सालय सीएमएस डॉ. पांडे ने बताया कि निरीक्षक के दौरान उन्होंने विधायक प्रमोद नैनवाल से चिकित्सालय में एनआईसीयू की स्थापना व आईसीयू स्टाफ व कर्मचारियों के आवास व्यवस्था सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर उन्होंने अपने स्तर से उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। रोगियों का हाल चाल जाना।सभी चिकित्सकों को बिना ठोस कारण रेफर नहीं करने का निर्देश दिया। अल्ट्रा साउंड के टोकन में भ्रष्टाचार ना हो इसलिए अधीक्षक डा पांडे को ठोस उपाय करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  सतपाल महाराज के निजी सचिव पर मुकदमा दर्ज़, आखिर स्टाफ ने‌ ही क्यों कराया मुक़दमा? जानिए

चिकित्सालय निरीक्षण के दौरान विधायक प्रमोद नैनवाल के साथ दीप भगत, व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी, व्यापार मंडल पूर्व महासचिव हर्षवर्धन पंत, सीएमएस डा. केके पांडे, डा. डीएस नेगी, डा. एसके दीक्षित, डा. बीके गढ़कोटी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  राजकीय आदर्श बालिका इंटर कॉलेज रानीखेत में ऊर्जा संरक्षण पर हुई ब्लाक स्तरीय विभिन्न प्रतियोगिताएं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *