विधायक प्रमोद नैनवाल ने पत्रकार वार्ता में कहा कि शीघ्र सिविल एरिया के नगर पालिका में शामिल होने की उम्मीद,अन्य समस्याओं का भी होने जा‌ रहा निराकरण

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत : विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल ने कहा कि रानी खेत के नागरिक क्षेत्र को रानीखेत-चिलियानौला नगर पालिका में शामिल करने की मांग को मेरे द्वारा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह व सीएम पुष्कर सिंह धामी के समक्ष रखा गया है। विधायक ने यह‌ बात यहां एक होटल‌ में पत्रकार वार्ता में कहीं।

पत्रकार वार्ता में विधायक प्रमोद नैनवाल ने कहा कि रानीखेत वासियों की यहां के सिविल एरिया को नगर पालिका में शामिल करने की मांग लम्बे वक्त से रही है।इस बावत वे रक्षा मंत्री राजनाथसिंह से मिलकर वार्ता कर चुके हैं। उन्होंने इस मांग को लेकर एक शिष्टमंडल के साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी से भी मुलाकात की।सीएम ने कुछ औपचारिकताएं पूरी कर के इस मांग को केंद्र सरकार के समक्ष रखने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि पूरा भरोसा है कि केंद्र और राज्य की सरकार के परस्पर प्रयासों से रानीखेत के नगर पालिका में जाने का मसला शीघ्र सुलझ जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर -हल्द्वानी हिंसा का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक गिरफ्तार, दिल्ली से हुई गिरफ्तारी

विधायक डॉ नैनवाल ने बताया कि हवालबाग के दौरे पर मुख्यमंत्री ने रानीखेत हॉस्पिटल में सीटी स्कैन, एनआईसीयू और एमआरआई की सुविधा की घोषणा की थी। इसी संबंध में सीटी स्कैन और एनआईसीयू के लिए भूमि चयन की प्रक्रिया चल रही है। तब तक सीटी स्कैन की तात्कालिक सेवा के लिए एक वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है। मुझे विश्वास है कि जल्द ही इसका भी शिलान्यास किया जाएगा। उन्होने कहा कि कुछ ही समय में रानीखेत रोडवेज बस स्टेशन के आधुनिकरण और पार्किंग सेवा के लिए भी प्रस्ताव स्वीकृत होने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  सोमवार से 12 मार्च तक काठगोदाम से ट्रेनों का संचालन रहेगा बंद, कहां से चलेंगी कौन सी ट्रेन जानिए

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता मोहन नेगी, नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी ,नगर महामंत्री दर्शन सिंह बिष्ट ,मीडिया प्रभारी रामेश्वर गोयल तौडा़ ग्राम प्रधान मंजीत भगत, विधायक प्रतिनिधि ललित मेहरा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीप भगत, ललित कैलिफ,, युवा मोर्चा महामंत्री मनीष भैंसोड़ा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से आज़ादी हासिल करने के लिए 344वें दिन भी धरना रत रहे नागरिक