विधायक प्रमोद नैनवाल ने मालरोड में किया महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति का अनावरण, वाल्मीकि समाज ने गिनाई समस्याएं

ख़बर शेयर करें -

रानीखेत :आज यहां मॉलरोड रानीखेत में कंठी माता मंदिर में वाल्मीकि जयंती के उपलक्ष्य में महर्षि वाल्मीकि जी कि मूर्ति का अनावरण क्षेत्रीय विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल द्वारा किया गया। पूजा पाठ के साथ कंठी माता मंदिर परिसर में महर्षि वाल्मीकि जी कि मूर्ति कि प्राण प्रतिष्ठा की गयी। भारी बारिश के बीच हुए कार्यक्रम में भी भक्तों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर की रोडवेज स्थित ट्यूबवेल से नगर में पानी बांटे जाने की मांग

इस अवसर पर वाल्मीकि समाज के लोगों द्वारा अपनी समस्याओं को विधायक के समक्ष रखा गया। जिसमें समाज के लिए आवास की परेशानी, महर्षि वाल्मीकि जी के नाम से पार्क निर्माण, मंदिर का सौन्दर्यीकरण जैसी मांगे प्रमुख थी। जिस पर विधायक द्वारा अपने स्तर से होने वाली समस्याओं के निराकरण और शासन स्तर पर हल होने वाली समस्याओं को सक्षम मंत्री/मुख्यमंत्री के समक्ष उठाने का भरोसा दिलाया।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संयुक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर की रोडवेज स्थित ट्यूबवेल से नगर में पानी बांटे जाने की मांग

कार्यक्रम में डॉ प्रमोद नैनवाल, गिरीश भगत, मनीष चौधरी, नरेंद्र रौतेला, हंसा दत्त बवाड़ी, संजय पंत, मनीष भैसोड़ा, सुमन चौधरी, मुन्ना लाल, अशोक कुमार, विनोद कुमार, सोहन लाल, विनोद चंद्र, देवेंद्र कुमार, विपिन भार्गव सहित बड़ी संख्या में दर्जनों भक्त मौजूद थे।