बसों की कमी,भटकते रहे यात्री,मगर परिवहन विभाग ने नहीं ली सुध,ऐसे कैसे घाटे से उबरेगा विभाग

ख़बर शेयर करें -

रामनगर यहां रोडवेज स्टेशन में दिनभर आज यात्रियों को बसे न मिलने से परेशानी का सामना करना पडा़। यात्री स्टेशन में दिन भर‌ बसों की कमी के कारण परेशान खड़े दिखाई दिए।

यहां अपने गंतव्य तक जाने के लिए यात्रियों को कोई बस न मिलने से‌ इधर उधर भटकते देखा गया। इक्का दुक्का बसें होने और यात्रियों की संख्या अधिक होने के कारण उन्हें वापस भेजा जा रहा था जिससे यात्रियों में असंतोष देखा गया।

यह भी पढ़ें 👉  स्व. जय दत्त वैला पी जी कालेज में समारोहपूर्वक मनाया गया एनसीसी दिवस, कैडेट्स ने पेश किए देश भक्ति कार्यक्रम

उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेता तुला सिंह तड़ियाल ने बताया कि इस बावत जब उन्होंने रोडवेज इंचार्ज काशी राम से बात की तो उनका कहना था हमारे पास स्टाफ नहीं है उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय के सचिव से बात की तो उन्होंने जिलाधिकारी नैनीताल से बात करने को कहा। श्री तड़ियाल ने बताया कि जिलाधिकारी नैनीताल ने आश्वस्त किया कि वे शीघ्र सम्बन्धित अधिकारियों से बात करेंगे परन्तु देर शाम तक यात्रियों में अफरा -तफरी का माहौल बना रहा ।उन्होंने कहा एक ओर उत्तराखंड परिवहन विभाग घाटे में चल रहा है वहीं दूसरी ओर सीजन के मौके पर बसें रोडवेज स्टेशनों में धूल फांक रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  CARE' संस्था द्वारा हिमांशु पाठक व कमल गोस्वामी को 'फोटोग्राफर ऑफ रानीखेत' सम्मान के लिए चुना गया, शीघ्र किया जाएगा सम्मान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *