महेंद्र अधिकारी ने आज विनायक ,भिकियासैंण में आयोजित कराया छठा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर,बडी़ संख्या में लोगों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण

ख़बर शेयर करें -

रानीखेतः “सेवा ही संकल्प,सेवा ही जीवन” के ध्येय के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी द्वारा विधानसभा भिकियासैंण के जमोली विनायक में छठे विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इससे पूर्व श्री अधिकारी द्वारा ताडी़खेत, चौनलिया,भिकियासैंण और सरना और मजखाली में ऐसे ही निःशुल्क विशाल स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से मुक्ति के लिए 341वें दिन भी धरनारत रहे नागरिक, गांधी पार्क में रही नारेबाजी की गूंज

विनायक में आयोजित शिविर में बडी़ संख्या में आज लोगों के स्वास्थ्य की जांच वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा की गई।शिविर में नेत्र रोग विशेषज्ञ, जनरल फिजिशियन, हृदय रोग विशेषज्ञ आदि द्वारा रोगियों का निःशुल्क परीक्षण कर परामर्श दिया गया तथा निःशुल्क दवाईयों का वितरण किया गया। भाजपा नेता महेंद्र सिंह अधिकारी ने बताया कि शिविर में नेत्र विभाग से सम्बंधित लोगों के आँखों के चश्में और ऑपरेशन भी निःशुल्क कराये जाएंगे।उन्होंने स्वास्थ्य शिविर को सफल बनाने में जनता द्वारा मिले सहयोग के लिए क्षेत्रीय जनता का धन्यवाद प्रकट किया।इससे पूर्व क्षेत्रीय जनता द्वारा भी महेंद्र सिंह अधिकारी और वरिष्ठ चिकित्सकों का स्वागत किया गया और क्षेत्र में निःशुल्क स्वास्थ्य आयोजित करने के लिए आभार व्यक्त किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  छावनी परिषद से मुक्ति के लिए 341वें दिन भी धरनारत रहे नागरिक, गांधी पार्क में रही नारेबाजी की गूंज